'ब्रह्मास्त्र' से समय निकालकर आलिया ने शेयर की फोटो, हुई वायरल
'ब्रह्मास्त्र' से समय निकालकर आलिया ने शेयर की फोटो, हुई वायरल
Share:

करण जौहर के यशराज प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग चल रही है. बुल्गारिया में चल रही शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट ने को-स्टार रणबीर कपूर के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. बता दें काफी समय से व्यस्तता के कारण सोशल मीडिया पर समय नहीं दे पा रही है, ऐसे में आलिया ने शूट से समय निकालकर रणबीर और अयान मुखर्जी के साथ फोटो शेयर किया है. 

बता दें, आलिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि "यह तो बस शुरुआत है" फिल्म का एक शेड्यूल पूरा हो चूका है. फिल्म में जहाँ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में है वहीं बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन भी फिल्म का मुख्य हिस्सा है, हालाँकि अपनी फिल्म '102 नॉट आउट' के शूट में व्यस्त अमिताभ कुछ समय बाद फिल्म की टीम के साथ जुड़ेंगे. 

ब्रह्मास्त्र के बारे में कुछ दिन पहले अयान मुखर्जी से बात करने पर उन्होंने बताया कि ब्रह्मास्त्र पुराना ज्ञान, और सृष्टि का निर्माण करने वाले शक्तिशाली ब्रह्मा जी के नाम पर रखा है. फिल्म का शूट अभी बुल्गारिया में चल रहा है. हाल ही में रणबीर कपूर के साथ उनकी माँ नीतू कपूर ने भी अयान के साथ फोटो शेयर करते हुए जानकारी दी कि वह भी फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर अपने बेटे के साथ है. 

'वर्ल्ड चैंपियन' अबराम के साथ शाहरुख़ ने शेयर की फोटो

सलमान का चौंकाने वाला बयान, कभी नहीं थी मेरी को-स्टार

इस फीमेल सिंगर ने अरिजीत के साथ गाने से किया साफ इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -