पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों में नकली किन्नरों का आतंक
पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों में नकली किन्नरों का आतंक
Share:

अलीगढ़: अगर आप पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों में सफ़र करते है तो अब थोडा सावधान हो जाइए, क्योंकि यह तो आपने अक्सर देखा होगा कि पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों में किन्नर पैसे मांगने आते है. लेकिन ध्यान रखे क्योंकि हर साडी पहनकर पैसे मांगने वाला किन्नर नहीं होता है. आजकल बहुत से ऐसे भी अपराधी है जो किन्नर के भेष में पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों में लोगों से पैसे मांग रहे है और नहीं देने पर मारपीट जैसी घटना को भी अंजाम दे रहे है. 

जी हाँ खबर मिली है कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ में कुछ लोग किन्नर के भेष में पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों में लोगों को अपना शिकार बना रहे है. इन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ट्रेनों में लोग इन्हें किन्नर होने के कारण कुछ ज्यादा बोल नहीं पाते है, और ना ही इनका विरोध करते थे. 

यह लोग रात होते ही किन्नर के भेष  में पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों में लूट की घटना को अंजाम देते थे. जीआरपी पुलिस को खबर मिली थी कि कुछ लोग नकली किन्नर बनकर रात के समय ट्रेनों में ऐसी लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे. तो पुलिस ने अपना जाल बिछाकर आखिरकार इन नकली किन्नरों को पकड़ ही लिया.

पुलिस ने सभी ट्रेनों में टीम बनाकर जांच शुरू कर दी थी. खबर मिली है कि पुलिस के पकड़ने के पहले भी ये लोग खुर्जा रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर किन्नर बनकर किसी घटना को अंजाम देने का प्लान बना रहे थे. पुलिस को जब खबर मिली तो पुलिस ने तीन किन्नर को हिरासत में लिया है.

पीएम मोदी के गुजरात दौरे से पहले 15 बम मिलने से मचा हड़कंप

पॉलीथीन के बाद अब फ्लैक्स और डिस्पोजल भी बैन

टूरिस्ट क्या खा रहा है और क्या पी रहा है, यह ध्यान रखना सरकार का काम नहीं : अमिताभ कांत

इनकम टैक्स का छापा, टॉयलेट से 3 किलों सोना और 7 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -