रणबीर की एक्स गिर्ल्फ्रेंड्स के साथ आलिया करेंगी यह काम
रणबीर की एक्स गिर्ल्फ्रेंड्स के साथ आलिया करेंगी यह काम
Share:

अपनी स्टाइल के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली आलिया भट्ट इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने बहुत कम उम्र में सफलता की बुलंदियों को छुआ है. हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के पहले स्केड्यूल की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में आलिया, रणबीर कपूर के साथ नज़र आने वाली हैं. आलिया ने हालिया इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं.

हालिया इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने कई सीक्रेट्स को शेयर किया. आलिया ने बताया कि वह करीना कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहती हैं. आलिया ने आगे कहा कि वह एक ऐसी फिल्म में काम करना चाहती हैं जो मल्टी-स्टारर हो और जिसमें कई सारी अभिनेत्रियां शामिल रहें. लेकिन अभी तक उन्हें ऐसी फिल्म ऑफर नहीं हुई.

आलिया ने बताया कि, " मैंने कभी किसी फिल्म को इस वजस से रिजेक्ट नहीं किया क्योंकि उसमें दो हिरोइन हैं बल्कि मैं इस तरह की फिल्म करना चाहती हूं जिसमें सिर्फ महिलाएं ही हों. मुझे लगता है कि ऐसी फिल्म में काम करना मजेदार होगा." आलिया ने अपनी इच्छा ज़ाहिर करते हुए बताया कि इंडस्ट्री की सबसे पावरफुल महिलाओं के साथ काम करने से बेहतर और क्या हो सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋतिक के बेटे हुए 12 साल के, माँ सुज़ैन ने किया ऐसे विश

अक्षय खन्ना की 'सेक्शन 375' के लिए करना होगा अभी इंतज़ार

रोडवेज बस की छत पर बैठकर ससुराल पहुंची विराट की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -