आलिया ने सिद्दार्थ से जुड़े सवालों पर बनाई दुरी.....
आलिया ने सिद्दार्थ से जुड़े सवालों पर बनाई दुरी.....
Share:

बॉलिवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जो की देखा जाए तो एक दूसरे के काफी अच्छे मित्र है व अब यह दोनों आजकल एक दूसरे पर ही कटाक्ष कर रहे है. लेकिन क्या इन दोनों में कोई 'कोल्ड वॉर' चल रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और श्रद्धा दोनों लंबे समय से एक दूसरे से बात नहीं कर रही है। सूत्रों के मुताबिक एक फिल्म में श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा को साथ लेने की बात चल रही थी.

बता दें कि ये दोनों पहले भी हिट फिल्म 'एक विलेन' में साथ काम कर चुके हैं। तथा अभी सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने कथित बॉयफ्रेंड से जुड़ी बातों को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बेहद खूबसूरती से टाल दिया। ऐसे में आलिया ने सिद्दार्थ से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया.

अभी वैसे भी अभीनेत्री आलिया भट्ट जो कि अपनी आगामी आने वाली फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त है व इस फिल्म के शुरुआत से ही आलिया ने अपने आप को एक गांव की लड़की के रूप में पूरी तरह से ढाल लिया है जैसे की उनके हाथ में जो हॉकी है मानो वह ही उनकी पूरी जिंदगी है. 'उड़ता पंजाब' में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपना काफी दमदार अभिनय किया है. तथा फिल्म में उनकी मासूमियत को भी खूब अच्छे से बयां किया गया है.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -