'मैं इसी लायक हूं', हिंदू पंचांग के बयान पर ट्रोल होने के बाद बोले आर माधवन

आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi effect movie) का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें अभिनेता की एक्टिंग को लोगों ने जबरदस्त सराहा था लेकिन हाल ही में अपने एक ट्वीट की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया। जी दरअसल अभिनेता के एक पोस्ट पर हजारों लोगों ने प्रतिक्रिया दी और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। अब इन सभी के बीच माधवन ने एक नया ट्वीट किया है जिसमें उन्हें अपनी गलती का अहसास हो गया है और उन्होंने सभी से माफी भी मांग ली है।

आप देख सकते हैं आर माधवन ने नया ट्वीट कर लिखा, 'मैंने Almanac को तमिल भाषा में पंचांग कहा।।इसलिए मैं इसी लायक हूं', मुझसे गलती हुई…लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि मिशन मंगल में हमने सिर्फ दो इंजनों से जो हासिल किया वह अपने आप में रिकॉर्ड है।' जी हाँ और इसी के साथ उन्होंने इसरो के पूर्व वैज्ञानिक @NambiNOfficial को टैग करते हुए लिखा, विकास इंजन एक रॉकस्टार है…। क्या कहा था अभिनेता ने अपनी पोस्ट में- जी दरअसल बीते दिनों आर माधवन ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'इसरो (ISRO) ने अपने मंगल मिशन (Mars Orbiter Mission) के दौरान पीएसलीवी C-25 रॉकेट (PSLV C-25 rocket) को लॉन्च करने और उसे मंगल ग्रह की कक्षा में पहुंचाने में हिंदू पंचांग की मदद ली थी।'

जी हाँ और उन्होंने ये बातें तमिल भाषा में लिखी हैं जिस पर संगीतकार टी एम कृष्णा ने निराशा जताई और अभिनेता का वीडियो और इसरो की वेबसाइट (ISRO Website) का एक लिंक भी साझा किया है। उसके बाद उन्हें कई यूजर्स ने जमकर ट्रोल भी किया। आपको बता दें कि आर माधवन की अपकमिंग बायोपिक, 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' को तकरीबन 100 करोड़ की लागत से बनाया गया है। जी हाँ और इसमें माधवन इसरो के एयरोस्पेस इंजीनियर, नंबी नारायणन की भूमिका में दिखाई देंगे।

'मैं काजोल के साथ बिस्तर पर।।।।', शाहरुख़ खान ने दिया बड़ा बयान

प्रियंका चोपड़ा ने बिकीनी में ढाया कहर, आइलैंड पर पति संग हुईं रोमांटिक

शाहरुख़ और शहनाज के डांस ने बाँधा समा, देखने वालों के खुले रह गए मुंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -