गार्नियर के एड में माँ के साथ दिखेंगी आलिया
गार्नियर के एड में माँ के साथ दिखेंगी आलिया
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट एक विज्ञापन में अपनी अभिनेत्री-निर्देशक मां सोनी राजदान के साथ गार्नियर फूट्रिस ऑयल-इन-क्रीम का प्रचार करती नजर आएंगी.आलिया कहती हैं कि उनके जहन में मां द्वारा उनकी तेल से चंपी करने की सुखद यादें बसी हुई हैं. आलिया ने बताया, गार्नियर मेरा साइन किया पहला विज्ञापन है. पहली बार मुझे मेरी मॉम के साथ जुटने और उनके साथ एक विज्ञापन करने को मिला. उन्हें खुशी है कि उन्हें रुपहले पर्दे पर अपनी मां के साथ काम करने का मौका मिला.

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने विज्ञापन में मुझे और मेरी मॉम को साथ इसलिए लिया, क्योंकि आप जब बालों की चंपी के बारे में सोचते हैं, तो यह आपको हमेशा उस गुजरे वक्त में ले जाता है, जब आप बच्चे थे और आपकी मां आपके बालों में तेल लगाती थी. वहीं, आलिया की मां सोनी राजदान कहती हैं कि बेटी के साथ विज्ञापन करना उनके लिए 'सर्वश्रेष्ठ वापसी' है.

राजदान ने एक बयान में कहा, एक अग्रणी अभिनेत्री की मां और स्वयं एक अभिनेत्री होने के नाते मैं हमेशा से आलिया के साथ काम करना चाहती थी. हम मौज-मस्ती करते हैं. गार्नियर फूटिस ऑयल-इन-क्रीम के लिए शूटिंग करना एक यादगार व सुखद अनुभव है.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -