शाॅर्ट ड्रेस में बेबी बंप छुपाती हुई नजर आई आलिया भट्ट
शाॅर्ट ड्रेस में बेबी बंप छुपाती हुई नजर आई आलिया भट्ट
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट उन हसीनाओं से हैं जो स्टारकिड होते हुए भी अपना नाम बनाने में सफल हो चुकी है। आज आलिया की गिनती इंडस्ट्री की टाॅप अभिनेत्रियों में की जा जाती है।  उन्होंने अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि स्टाइलिंग सेंस में भी खूब इम्प्रेस कर दिया है। इन दिनों हसीना अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजाॅय कर रही आलिया कभी भी मैटरनिटी फैशन गोल्स देने से नहीं चूकती। आलिया को हमेशा ही ऐसे आउटफिट्स कैरी करते देखा गया है जिसमें वह बेबी बंप को आसानी से छिपा लेती हैं।

हाल ही में आलिया डायरेक्टर करण जौहर के घर पहुंची थीं जहां उनका लुक देखने के काबिल है।  ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने के लिए मिला है। सामने आईं इन फोटोज में माॅम टू बी अभिनेत्री ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिखाई दी। हसीना इन दिनों अधिकतर इस तरह के कपड़ों को कैरी कर रही है, इसमें उनका बेबी बंप आसानी से हाइड हो जाता है। ऐसा ही कुछ उनके इस लुक में भी नजर आया जो बहुत ही कम्फर्टेबल क्लोद्स लग रहे थे।

4 माह प्रेग्नेंट आलिया ने ब्लू ड्रेस के साथ व्हाइट  शर्ट को पहना था। इस शर्ट की स्लीव्स को उन्हो्ंने फोल्ड भी किया हुआ है। प्रेग्नेंसी का ग्लो आलिया के चेहरे पर साफ देखने को मिल रहा था। उन्होंने इस लुक को कम्पलीट करते हुए व्हाइट शूज हूप ईयररिंग्स से कंप्लीट  कर रखा था। मेकअप फ्री लुक में हसीना बहुत ही प्यारी लग रही थी। फैंस आलिया की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं।

बीते माह ही खबरें आईं थी कि कपल दिसंबर में बच्चे के आने की उम्मीद कर रहा हैं। एक सोर्स ने खुलासा करते हुए बोला है कि-'आलिया भट्ट अभी 4 महीने प्रेग्नेंट हैं और कपल दिसंबर में बच्चे के आने की उम्मीद कर रहा हैं। जी हां, इसी वर्ष के अंत तक आलिया के घर नन्हा मेहमान आ जाएगा। आलिया अभी से उसकी पूरी देखभाल कर रही है और अपने नवजात शिशु के आगमन के लिए बहुत उत्साहित है।'

सोर्सेज ने आगे बताया- 'रणबीर और आलिया ने हॉस्पिटल बुक कर लिया है और वे खार के सबसे लोकप्रिय हाॅस्पिटल  में डिलीवरी करवाने वाले है।नियमित रूप से आलिया का COVID टेस्ट कराया जा रहा है हालांकि खतरा लगभग शून्य है लेकिन कपल सभी लेता है आवश्यक सावधानी भी बरतने में लगे हुए है।  कपूर खानदान बच्चे के आने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है और इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है। दादी बनने जा रहीं नीतू कपूर इस समय बेहद खुश हैं।'

ख़ुशी कपूर ने करवाया अब तक का सबसे ग्लैमरस फोटोशूट

'पूजा-पाठ मलेरिया है' बयान पर मोना सिंह ने दी सफाई, जानिए क्या कहा?

'भारतीय रेलवे का रेवेन्यू मेरी वजह से बढ़ा', करीना के बयान पर भड़के लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -