प्रेग्नेंसी में पति रणबीर के कपड़े पहन रही हैं आलिया भट्ट, देखिये फोटोज
प्रेग्नेंसी में पति रणबीर के कपड़े पहन रही हैं आलिया भट्ट, देखिये फोटोज
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) माँ बनने वाली हैं और इसी के चलते वह आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई है। आप सभी जानते ही होंगे कि एक्ट्रेस इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) के प्रमोशन में बिजी हैं। जी हाँ और हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है। आप तो जानते ही होंगे कि आलिया भट्ट ने शादी के कुछ महीनों बाद ही गुड न्यूज शेयर की थी। वहीं उनकी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से एक्ट्रेस लगातार काम में बिजी हैं।

अब आलिया भट्ट अपने प्रेग्नेंसी लुक से फैन्स को हैरान कर देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट लुक में नजर आईं और इस दौरान ब्लैक आउटफिट में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आलिया की ड्रेस से ज्यादा ध्यान उनके ब्लेजर ने खींचा। जी दरअसल आलिया ने अपने फोटोशूट से दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की। आप देख सकते हैं इस फोटोशूट को देखकर लग रहा है कि इसके लिए आलिया ने घर से बाहर गए हुए अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अलमारी खंगाली और डार्लिंग्स के प्रचार के लिए अपने लुक को पूरा करने के लिए उनका कोट चुरा लिया।

जी दरअसल आलिया ने रणबीर का ब्लेजर पहना है और उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अब एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द आलिया भट्ट डार्लिंग्स (Darlings’) में नजर आएंगी। जी हाँ और उसके अलावा आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। एक्ट्रेस पहली बार अपने पति के साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगी और दोनों को साथ देखना धमाकेदार होगा।

अपने ससुर पर भड़क गई थी ये एक्ट्रेस, खोल दिए गंदे राज

छलका मिथुन चक्रवर्ती का दर्द, बोले- 'इस वजह से बच्चे नहीं कहते पापा'

पति को सोनम कपूर ने खास नोट के साथ किया जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -