क्या रणबीर संग इस तरह के रिश्ते में है आलिया, दिया करारा जवाब
क्या रणबीर संग इस तरह के रिश्ते में है आलिया, दिया करारा जवाब
Share:

हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्म कलंक के पब्ल‍िक रिव्यू पर जवाब दिया था, वहीं अब इसके बाद आलिया ने अपने और रणबीर कपूर के लिव-इन रिलेशनश‍िप की अफवाहों पर भी लोगों को जवाब दिया है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार के किस्से बॉलीवुड गलियारों में पिछले काफी दिनों से खूब मशहूर रहे हैं. यहां तक कि दोनों लिव-इन में रहने जा रहे हैं और इस बात की भी अफवाह थी.

अब हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को मुंबई के एक इंटीरियर डिजाइन एंड आर्किटेक्चर फर्म से मिलते हुए देखा गया था, जहां इन्हे लेकर फिर काफी अफवाहें उड़ी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस अफवाह पर पूर्ण विराम लगाते हुए आलिया ने अब कहा है कि वे ऑफिस पर्पज से प्रॉपर्टी देखने के लिए गए हुए थे और यह प्रॉपर्टी उनके प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के लिए रहेगा. 

आपको पहले इस बात से अवगत करा दें कि आलिया और रणबीर पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और उन्होंने एक अवार्ड शो के दौरान एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया था. राजी के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड मिलने पर आलिया ने रणबीर को थैंक्यू भी कहा था और इसी उत्सुकता में उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए रणबीर को आई लव यू भी कह दिया था. बता दें कि जल्द ही दोनों कलाकार  फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे.

आमिर खान का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें क्या कर रहे हैं..

समर वेकेशन ट्रिप पर फोलोव करें सेलेब्स स्टाइल स्टेटमेंट

भाईजान ने दिशा पटानी को सिखाये संस्कार, बिकिनी छोड़ पहनने लगी टी शर्ट

इस बात को जानने के लिए रोज़ करण जौहर को कॉल करती है करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -