आलिया की बहन शाहीन ने बताया सुसाइड की कोशिश से पहले दिमाग में चल रहा था ऐसा कुछ
आलिया की बहन शाहीन ने बताया सुसाइड की कोशिश से पहले दिमाग में चल रहा था ऐसा कुछ
Share:

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण के अलावा अभिनेत्री आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट भी अपने डिप्रेशन के दौर से गुजर चुकी हैं. वे पब्लिकली बता चुकी हैं कि 13 साल की उम्र से ही कैसे वे डिप्रेशन के साथ डील करती आई हैं. शाहीन डिप्रेशन से परेशान होकर सुसाइड की कोशिश भी कर चुकी हैं.  हाल ही में शाहीन और आलिया भट्ट दि तारा शर्मा शो पर अपनी मां सोनी राजदान के साथ नजर आए. शाहीन ने इस शो पर अपने सुसाइड को लेकर भी बात की.

इस 33 सेकेंड के प्रोमो में तारा शाहीन के विचारों के बारे में जानना चाहती थीं जो सुसाइड की कोशिश से पहले उनके दिमाग में चल रहे थे. इस पर बात करते हुए शाहीन ने कहा कि मैं  कुछ सोच नहीं रही थी. मैं बस, मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं ये झेल नहीं सकती हूं. मैं खिड़की के बाहर देखते हुए भीतरी तौर पर इतना खाली महसूस नहीं करना चाहती थी. वही इस मामले में आलिया ने कहा कि डिप्रेशन को किसी भी दूसरी बीमारी की तरह ही ट्रीट करना चाहिए.

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले आलिया भट्ट भी अपनी बहन शाहीन भट्ट को लेकर काफी भावुक हो गई थीं. उन्हें इस बात की काफी तकलीफ थी कि एक बहन होने के बावजूद वो शाहीन का दर्द नहीं समझ पाईं. जानकारी के लिए बता दें कि शाहीन भट्ट डिप्रेशन पर एक किताब भी लिख चुकी हैं. इस किताब का नाम I have never been unhappier है. इस किताब में उन्होंने बताया है कि उन्होंने किस तरह से इस बीमारी का सामना किया है. इस सिलसिले में एक ईवेंट में आलिया भट्ट का पूरा परिवार नजर आया था. आलिया भट्ट के साथ ही साथ शाहीन भट्ट, पूजा भट्ट, पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान भी इस इवेंट में नजर आए थे.

अगर आलिया  के वर्कफ्रंट की बात करें तो अपने पिता महेश भट्ट के साथ फिल्म सड़क 2 में काम कर रही हैं. इस फिल्म के साथ ही महेश भट्ट लंबे समय बाद डायरेक्शन करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट जैसे सितारे नजर आएंगे. पूजा भट्ट भी लंबे समय बाद अपने पिता के साथ काम करने जा रही हैं. इस फिल्म के अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर भी चर्चा में है. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था.

दीपिका पादुकोण को ऐसे मिला छपाक की मालती का लुक, यूँ करनी पड़ी थी मेहनत

जूही चावला के बेटे ने आस्ट्रेलिया में लगी आग के लिए दान कर दी अपनी पॉकेट मनी, जानिए कितने रूपये की करी मदद

'हसीन दिलरुबा' की शूटिंग की हुई शुरुआत, तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -