मेरी बहन को है यह बीमारी....
मेरी बहन को है यह बीमारी....
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर महेश भट्ट साहब की छोटी चुलबुली बेटी आलिया भट्ट जो की अभी फ़िलहाल अपनी फिल्म ''डियर जिंदगी' की सफलता का स्वाद चख रही है. फिल्म 'डियर जिंदगी' जो की गौरी शिंदे की फिल्म है व इस फिल्म में हमे आलिया के साथ में अभिनेता किंग खान शाहरुख़ खान नजर आ रहे है व फिल्म सिनेमाघरो में भी कमाई के मामले में सफल रही है. अभी तक आलिया की फिल्म ने अपनी 100 करोड़ की उड़ान भी भर ली है.

अब बात करे उनके पारिवारिक सदस्यो के बारे में तो अभी हाल ही में अपनी एक चर्चा के दौरान आलिया ने अपनी छोटी बहन शाहीन के बारे में एक ऐसे राज का पर्दाफाश किया की आप भी सकते में आ जाएंगे. आलिया भट्ट की माने तो उनकी छोटी बहन शाहीन न सिर्फ डिप्रेशन का शिकार हुई हैं बल्कि उसे नींद ना आने की भी बीमारी है.

वो अपनी बहन से हमेशा से प्यार करती हैं. आलिया ने बताया कि ये बात उनके परिवार के लोग और दोस्त जानते हैं कि शाहीन, बहुत ही संवेदनशील मानसिक अवस्था में रही है। इसके बारे में शाहीन ने पहले भी बात की है। वो डिप्रेशन का शिकार हुई है। सिर्फ डिप्रेशन ही नहीं उसे इंसोम्निया यानि नींद ना आने की बीमारी है और इस कारण हम दोनों बहनों ने कई रातें यूं ही बात करते करते गुज़ारी हैं. आलिया ने कहा की बहन शाहीन अपने को डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए लगातार काम कर रही है." आलिया के मुताबिक वो निस्वार्थ भाव से शाहीन के साथ हैं. 

'नोटबंदी' देश के लिए एक नई क्रांति है....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -