आलिया भट्ट ने अपने किरदार पर से उठाया पर्दा.....

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा जिन्होंने बहुत सी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को चौंका दिया है, अब नीतू ने उड़ता पंजाब में आलिया भट्ट के द्वारा जो किरदार निभाया गया है उस पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. खबरों के मुताबिक नीतू शाहिद,करीना व आलिया की फिल्म 'उड़ता पंजाब' में जिस प्रकार से बिहार के लोगो की स्थिति को दिखाया गया है उसको लेकर काफी आहत है.

नीतू ने आगे दोहराया कि 'बीते कुछ सालों में हिन्दी सिनेमा में जिस तरह से बिहारियों को दिखाया जा रहा है वो बहुत ही विचलित करने वाली बात है। इस मामले के बाद 'उड़ता पंजाब' की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी अपनी और से कुछ कहा है. बता दे कि आलिया ने कहा है कि लोगो को फिल्म का ट्रेलर देखकर ही अपनी धारणा नहीं बना लेना चाहिए. मेरी इस फिल्म को देखने के बाद ही लोगो को सभी पूर्वधारणाए गलत साबित होने वाली है. तथा अभी हालिया उदाहरण आलिया भट्ट की फिल्म 'उड़ता पंजाब' है. 

फिल्म के प्रोमो से तो कोई भी यही समझेगा कि डायरेक्टर अभिषेक चौबे ने भी बिहारियों की रूढ़ीवादी इमेज सभी के सामने लाई है। फिल्म में आलिया भट्ट बिहारी लड़की की भूमिका में हैं जो पंजाब में ड्रग की लत का शिकार हो जाती है। नीतू इस बात से दुखी हैं।' इसके बाद नीतू ने आलिया को एक खुला खत लिखा. नीतू ने इसमें लिखा कि भारत के अहम हिस्से रहे बिहार राज्य को फिल्मों में हमेशा से ही बढ़ा चढ़ा कर सबसे ज्यादा खतरनाक स्थान के तौर पर दिखाया जाता रहा है। तथा इसी बात का बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने विरोध किया था.  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -