संजय की बेटी बनना आलिया को रास नहीं आया...
संजय की बेटी बनना आलिया को रास नहीं आया...
Share:

बॉलीवुड के मूसा बोले तो मुन्नाभाई यानि की अभिनेता संजय दत्त जिनके बारे में हमे पता चला है की उन्होंने अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग पूरी कर ली है. बता दे कि, जेल से बाहर निकलने के बाद संजय दत्त की यह पहली फिल्म थी जिसकी शूटिंग में संजय दत्त लगे हुए थे. फिल्म की शूटिंग भी धीर धीरे अब जाकर खल्लास हो गई है. अब बात कर ली जाए संजय दत्त की फिल्म भूमि के बारे में तो जनाब इस फिल्म के बारे में एक और बात का पता चला है वह यह है कि जब बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिल्म 'भूमि' की कहानी को सुनकर इतना भावुक हो गए कि आंखों से आंसू नहीं रोक सके थे.

फिल्म के लेखक राज शांडिल्य ने कहा कि फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार, निर्माता संदीप सिंह और भूषण कुमार एक ऐसे राइटर की खोज कर रहे थे, जो निश्चित समय में काम पूरा कर दे. पूरी कहानी लिख जाने के बाद जब राज ने यह कहानी संजय दत्त को सुनाई तो उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी पंसद आई कि वह राज को गले लगाकर रोने लगें.

तथा इस फिल्म के लिए पहले संजय दत्त आलिया भट्ट को लेना चाहते थे लेकिन आलिया ने इस फिल्म को करने से साफ मना कर दिया व संजय दत्त का सपना भी टूट गया फिर क्या था फिल्म में आलिया के मना करने के बाद अदिति राव हैदरी को साइन कर लिया गया. देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही हमे उनकी इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला था कि, फिल्म भूमि की रिलीज डेट को भी आगे बड़ा दिया गया था. संजय दत्त को अपनी इस फिल्म के लिए पहले आलिया से खूब उम्मीद बंधी थी लेकिन आलिया ने संजय के अरमानो पर पानी फेर दीया.  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -