Sadak 2 : बेहद ख़ास होने जा रही फिल्म, आलिया गाएगी गाना और महेश करेंगे यह काम

Sadak 2 : बेहद ख़ास होने जा रही फिल्म, आलिया गाएगी गाना और महेश करेंगे यह काम

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र और सड़क 2 की वजह से भी चर्चा में चल रही हैं. वहीं इसका निर्देशन उनके पिता महेश भट्ट कर रहे हैं. ये पहली फिल्म भी है जिसमें पिता, बेटी एक साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म में आलिया के साथ उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट भी स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. वहीं शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है और अब इसका दूसरा शेड्यूल ऊटी में शूट किया जाना है. खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए आलिया एक गाना भी गाएंगी जिसको लेकर तैयारी भी जोर-शोर से चल रही है.

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक सिंगर भी हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह फिल्म के लिए मुंबई में इसी हफ्ते एक रोमांटिक सॉन्ग रिकॉर्ड करेंगी. जीत गांगुली द्वारा इस गाने का स्कोर तैयार कर लिया है और अभी गाने की लिरिक्स पर भी काम चल रहा है. जीत, आलिया की आवाज और लय को समझना चाहते थे,अतः इसलिए उन्होंने गाने एक हिस्सा रिकॉर्ड करने का फैसला लिया है. निर्देशक महेश भट्ट की देखरेख में गाने की लिरिक्स को दोबारा लिखा जाना है.

प्राप्त रिपोर्ट्स की मानें तो यह एक रोमांटिक गाना होगा जो फिल्म के मुख्य बिंदु पर आता है और इसलिए इस गाने को लेकर महेश खुद काफी ऐहतियात भी बरत रहे हैं. जबकि अगले महीने अगस्त में ऊटी शेड्यूल से लौटने के बाद इस सॉन्ग का फाइनल ट्रैक भी रिकॉर्ड किया जाएगा. आलिया और पूजा के अलावा फिल्म में संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में निभाते हुए नजर आएंगे. 

 

बादशाह के नए म्यूजिक Paagal ने फैंस को कुछ ही देर में कर दिया पागल, बना रिकॉर्ड

'भाग मिल्खा भाग' को 6 साल पूरे, फरहान बोले- मेरी जिंदगी...'

अलग-अलग रंग की बिकिनी में कहर बरपा रही Kristina Mendonca

B'Day : Jassi Jaisi Koi Nahin एक्ट्रेस आज मना रही अपना 38वां जन्मदिन