'भाग मिल्खा भाग' को 6 साल पूरे, फरहान बोले- मेरी जिंदगी...'
'भाग मिल्खा भाग' को 6 साल पूरे, फरहान बोले- मेरी जिंदगी...'
Share:

बॉलीवुड में बायोपिक्स की शुरुआत करने वाली फिल्मों में से एक मानी जाने वाली फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में सबसे ऊपर शुमार है. भारतीय एथलीट मिल्खा सिंह की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' की रिलीज के छह साल पूरे हो चुके है और इस खास मौके पर फिल्म में मिल्खा सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता फरहान अख्तर थोड़े इमोशनल नजर आए. 

फरहान ने कहा है कि इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी और इस फिल्म ने गुरुवार को अपने छह साल पूरे कर लिए है, जिस पर फरहान ने ट्वीट कर कहा है कि, "'भाग मिल्खा भाग' को छह साल हो गए हैं और इसने मेरी जिंदगी बदल दी. आपने हमारी फिल्म को जितना प्यार दिया है और जितना अभी भी दे रहे हैं उसके प्रति दिल आभारी है."

जानकारी के लिए बता दें कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित यह फिल्म मिल्खा सिंह की जिंदगी पर बनी फिल्म है. मिल्खा एक राष्ट्रीय चैंपियन धावक और एक ओलंपियन हैं. इसमें सोनम कपूर, दिव्या दत्ता, मीशा शफी, पवन मल्होत्रा और अर्त मलिक भी अहम रोल में थे. वहीं फरहान के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'तूफान' की तैयारी में व्यस्त हैं और इसके निर्देशक भी राकेश ओमप्रकाश मेहरा ही हैं.

दूसरी बार माँ बनी समीरा रेड्डी, बेटी संग क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

वरुण धवन ने शेयर की Street Dancer से प्यारी सी तस्वीर

बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने 'कबीर सिंह', 21वें दिन भी की धाकड़ कमाई

शर्टलेस फोटो पर ट्रोल हुए अभय देओल, तो ट्रोलर को दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -