दीपिका के 'पद्मावती' लुक पर आलिया ने दिया ऐसा रिएक्शन
दीपिका के 'पद्मावती' लुक पर आलिया ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बुधवार को ही बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पद्मावती' का पहला गाना 'घूमर' रिलीज़ हुआ है. सांग के रिलीज़ के बाद से ही दर्शक दीपिका के लुक के साथ-साथ उनके डांस की भी काफी तारीफे कर रहे है. आम दर्शको के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी दीपिका के फैन हो गये है. हाल ही में आलिया भट्ट ने भी दीपिका की खूब तारीफे की. एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा कि, "दीपिका का पद्मावती लुक बहुत अच्छा है और मैं तो उनकी जैसी कभी लग ही नहीं सकती."

आलिया ने कहा कि, "मैंने अभी तक परफॉर्मेंस तो नहीं देखी लेकिन फिल्म का ट्रेलर तो देखा है. मुझे पद्मावती यानी दीपिका काफी अच्छी लगीं. उनके लुक्स काफी सुंदर हैं और मुझे नहीं लगता कि मैं उनकी तरह इतना अच्छा एक्ट कर सकती हूं. वो बिल्कुल एक क्वीन की तरह लग रही हैं और मैंने उन्हें भी कहा है कि वो बहुत ही लवली और इंस्पायरिंग लग हैं और मुझे पता है कि इस फिल्म में वो कुछ जबरदस्त ही करने वाली हैं. मैं इस फिल्म को जरूर देखूंगी."

बता दे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में दीपिका 'रानी पद्मावती', शाहिद कपूर 'राजा रावल सिंह' और रणवीर सिंह 'अल्लाउद्दीन खिलजी' के किरदार में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'शेफ' बनी अक्षय-ट्विंकल की बेटी 'नितारा'...

लता मंगेशकर अवार्ड से सम्मानित हुए उषा खन्ना, उदित नारायण और अनु मलिक

Photos : GQ के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करवाया डैशिंग फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -