'हलाला और तीन तलाक पर क्यों नहीं बोलती', आलिया भट्ट के 'कन्यादान' पर सवाल उठाने से भड़के लोग

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों दिलों को जीतने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट इस समय विवादों का हिस्सा बन गईं हैं। जी दरअसल, बेहतरीन फिल्मों के अलावा आलिया बेहतरीन एड्स में भी काम करती हैं। अभी हाल ही में उन्हें एक क्लोदिंग ब्रांड के लिए ब्राइडल लुक में एड करते हुए देखा गया। इस एड में उन्होंने कन्यादान पर सवाल उठाया है और उसी एड का वीडियो देख अब नेटिजन्स भड़क चुके हैं। इस समय सभी अदाकारा को हिंदू धर्म का पाठ पढ़ाते हुए ट्रोल कर रहे हैं। जी दरअसल आलिया भट्ट का लेटेस्ट ऐड शूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस एड में अदाकारा सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहने मंडप में नजर आ रही हैं।

वहीं इस दौरान आलिया कहती हैं कि ''यूं तो उनके घर में हर कोई उन्हें बेहद प्यार करता है। लेकिन, कन्यादान का कॉन्सेप्ट उन्हें बिल्कुल समझ नहीं आता है।'' वहीं उसके बाद आलिया इसपर सवाल खड़े करती हुई कहती हैं, 'मैं क्या कोई दान करने की चीज हूं।।।क्यों सिर्फ कन्यादान।।।नया आइडिया कन्यामान।' अब आलिया भट्ट का ये कन्यामान एड वाला वीडियो वायरल हो रहा है और हिन्दू धर्म के लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है आलिया ने हिंदू धर्म की मान्यताओं को ठेस पहुंचाया है।

कई ट्रोलर्स यह मान रहे हैं कि आलिया भट्ट ने हिंदू धर्म का अपमान किया है। वहीं कई यूजर्स एक के बाद एक ब्रांड के जरिए आलिया पर हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा रहे हैं। कई लोगों ने तो आलिया भट्ट और ब्रांड को बायकॉट करने के लिए आवाज उठाई है। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया है कि- 'हलाला और तीन तलाक पर क्यों नहीं बोलती'। इस तरह कई लोग आलिया को निशाने पर ले रहे हैं।

पंजाब कांग्रेस में घमासान जारी, PM मोदी ने दी नए CM को बधाई

असम एक और कश्मीर बनने जा रहा है: CM हिमंत बिस्वा सरमा

दिव्यांगों को घर जाकर कोरोना वैक्सीन लगाने की मांग, SC ने केंद्र को जारी किया नोटिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -