कास्टिंग काउच पर खुलकर बोली आलिया

बहुत ही कम समय में अगर किसी ने ग्लैमर दुनिया में अपना नाम कमाया है तो वह है बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट. इन दिनों आलिया की फिल्म 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है. खबरों की माने तो आलिया फिल्म राज़ी का प्रमोशन करने में व्यस्त है. हाल ही में आलिया से फिल्म के प्रमोशन के दौरान 'कास्टिंग काऊच' को लेकर बात की.

आलिया भट्ट ने कहा कि कास्टिंग काउच को लेकर इस तरह की बातचीत, बहस और चर्चा करके कास्टिंग काउच और तमाम दूसरे शोषण का अंत नहीं होगा, बदलाव तब आएगा जब, जो लड़कियां किसी भी तरह के शोषण का शिकार हो रही है वो तुरंत एक्शन ले. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से जानी मानी कोरियॉग्रफ़र सरोज खान के बयान के बाद से इस मुद्दे पर बहस जारी है. कास्टिंग काउच पर अभी तक फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग अपने बयान दे चुके है. वहीं आलिया का मानना है कि इस तरह की बातचीत से फिल्म इंडस्ट्री के प्रति एक नकरात्मक माहौल बन जाता है, लोगों के दिमाग में यह बात आ जाती है कि फिल्म इंडस्ट्री गंदी है.

फिल्म 'राजी' के प्रमोशन में जुटी आलिया जल्द ही आपको फिल्म 'कलंक' के अलावा और भी कई फिल्मों में दिखाई देने वाली है. वहीं राज़ी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म ने अब तक 40 करोड़ रुपये कमा लिए है. इस फिल्म में आलिया के साथ अभिनेता विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में है. विक्की कौशल और आलिया के अलावा फिल्म में रजित कपूर, सोनी राजदान, जयदीप अहलावत और अमृता खानविलकर सहित कई और भी दिग्गज कलाकारों की अहम भूमिका है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है.

ये भी पढ़े

कभी इस शादीशुदा बॉलीवुड एक्टर से रहा था सोनल चौहान का अफेयर

जब 30 बार इस एक्टर के साथ लिपलॉक करने पर सोनल को कहा गया था किसिंग क्वीन

इस हसीना को डेट कर रहे है सैफ अली खान के बेटे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -