आलिया भट्ट के इस ग्लैमरस लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
आलिया भट्ट के इस ग्लैमरस लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

फिल्म इंडस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट कभी अपने अफेयर के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं तो कभी अपनी फिल्मों के कारण. लेकिन इस बार आलिया अपने हॉट लुक के कारण चर्चा का विषय बन गई है. आपको बता दें जल्द ही आलिया फिल्म कलंक और ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. आलिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती ऐन. हाल ही में आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर शेयर की है जिसमे वो बेहद हॉट लग रही हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं आलिया ब्लैक ऑउटफिट में बेहद सेक्सी लग रही हैं. इस ब्लैक और वाइट डॉटेड वाली ड्रेस में आलिया का खूबसूरत लुक दिखाई दिया. उन्होंने फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'When one has to direct ones shot cause one isn't blessed with long legs. A glimpse of my new moving home.. @gaurikhan '

उनकी ये तस्वीरें गौरी खान के स्टूडियो की है. दरअसल हाल ही में आलिया ने नया फ्लैट ख़रीदा है और इसके लिए वो गौरी खान से इंटीरियर डेकोरेशन करवा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज आग की तरह वायरल हो रही हैं और फैंस आलिया की खूब तारीफ कर रहे हैं. अब तक आलिया की इन दोनों तस्वीरों पर करीब 4 लाख लाइक्स आ चुके हैं.

Dostana 3 : फिल्म को लेकर उड़ रही अफवाह पर करण ने लगाया विराम, जानें कौन होगी एक्ट्रेस

एसएस राजामौली की इस फिल्म में नजर आ सकती है आलिया

आलिया भट्ट हो सकती हैं 'दोस्ताना 2' की लीड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -