Dostana 3 : फिल्म को लेकर उड़ रही अफवाह पर करण ने लगाया विराम, जानें कौन होगी एक्ट्रेस
Dostana 3 : फिल्म को लेकर उड़ रही अफवाह पर करण ने लगाया विराम, जानें कौन होगी एक्ट्रेस
Share:

कुछ देर पहले ही ये खबर आई थी कि फिल्मकार करण जौहर की फिल्म 'दोस्‍ताना 2' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट को लिया जायेगा. पहले इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा थी जिसके बाद ये रोल आलिया के खाते में आया था. खबर आ रही थी कि 'दोस्ताना' के सीक्वल में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की एंट्री हो चुकी है. 'दोस्‍ताना 2' में आलिया ने प्रियंका चोपड़ा की जगह ले ली है. 'दोस्‍ताना' की तरह करण जौहर सीक्वल फिल्म में भी लव ट्राइऐंगल दिखाएंगे. इतना ही नहीं कह जा रहा था एक्ट्रेस का चुना हो गया है और अब मेल एक्टर का चुना होना बाकी है. लेकिन अब हाल ही में करण जोहर ने इस बात को साफ़ कर दिया है.

जी हाँ, करण जौहर ने खुद आगे आकर इन सभी खबरों पर पूर्णविराम लगा दिया है. मीडिया में तेजी से वायरल हो रही खबरों के बीच करण जौहर ने ट्वीट करते हुए कहा- 'रिकॉर्ड के लिए ..... NO ONE को आधिकारिक तौर पर DOSTANA 2 के लिए संपर्क किया गया है !!!! चल रहे खबरों में आधिकारिक कुछ भी नहीं है.... .' यानि जो भी खबरें आ रही थी वो सच नहीं है बल्कि अफवाह थी. बता दें, फिल्म दोस्‍ताना में लीड रोल में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा आए थे.  

इस फिल्म का निर्माण करण जौहर ने तो वहीँ तरुण मनसुखानी ने फिल्म का डायरेक्शन किया था. करण जौहर इस समय फिल्म तख्त को लेकर व्यस्त है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, जहान्वी कपूर और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है. इससे यही लगता है कि इसकी शूटिंग के बाद ही करण कुछ सोचेंगे. करण  की 'तख़्त' 2020 में रिलीज़ की जाएगी.  

एसएस राजामौली की इस फिल्म में नजर आ सकती है आलिया

आलिया भट्ट हो सकती हैं 'दोस्ताना 2' की लीड एक्ट्रेस

2 फ्लैट होने के बाद भी आलिया ने ख़रीदा भारी कीमत वाला इतना महंगा फ्लैट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -