प्रेग्नेंसी के बीच इस परेशानी से जूझ रही है आलिया भट्ट
प्रेग्नेंसी के बीच इस परेशानी से जूझ रही है आलिया भट्ट
Share:

प्रेग्नेंसी फेस जितना खूबसूरत होता है उतना ही कष्टदायक हो जाता है। प्रेग्नेंसी के दौरान एक महिला कई तरह की समस्याएं झेलनी पड़ जाती है। पैरों में सूजन, पीठ दर्द, मॉर्निंग सिकनेस और भी कई अनेक समस्याएं होने लग जाती है जिनसे मां बनने वाली महिला को गुजरना पड़ जाता है। बहुत सारे भावनात्मक परिवर्तन भी मां बनने वाली महिला के अंदर देखे जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस  वक़्त प्रेग्नेंसी फेस को एंजाॅय कर रही एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ भी होने लगी है।

4 महीने प्रेग्नेंट आलिया भट्ट इस समय अपने प्रोफैशनल कमिटमेंट के चलते बहुत काम कर रही हैं। पिछले दिनों ही उन्होंने पति संग मिलकर हालिया रिलीज हुई मूवी 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन भी कर रहे है। निरंतर काम करने की कारण से आलिया बहुत थक गई है इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया। दरअसल, रविवार शाम आलिया करण जौहर के ऑफिस के बाहर स्पाॅट हो चुकी है।

 

इस दौरान जैसे ही पैपराजी ने आलिया भट्ट को देखा तो सभी मीडिया पर्सन ने आलिया से गाड़ी से बाहर आकर फोटो क्लिक करवाने की अपील करने लगे। इस पर आलिया ने अपनी गाड़ी का शीशा नीचे करते हुए बोला है कि सॉरी मैं यहां चल नहीं सकती थी। इसीलिए में गाड़ी से बाहर नहीं आ सकती। शुक्रिया सभी का।  कुछ दिनों पहले जब आलिया पति रणबीर संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं थी। उस दौरान रणबीर कपूर ने कैमरा पर्सन को बताया कि थकान की वजह से आलिया की पीठ में दर्द हो रहा था और इसलिए वह पोज़ नहीं दे सकती थीं। मूवी के बारें में बात कि जाए तो  9 सितंबर को रिलीज हुई 'ब्रह्मास्त्र' ने पहले दिन वल्डवाइड 75 करोड़ का कारोबार किया। 'ब्रह्मास्त्र' ने दो दिन में वर्ल्ड वाइड 160 करोड़ की धमाकेदार कमाई भी कर चुकी है। बॉयकॉट ट्रेंड के मध्य ब्रह्मास्त्र को मिली इस सफलता से मूवी  की टीम खासा खुश है।

उर्वशी को नहीं जानता ये क्रिकेटर, एक्ट्रेस ने कर डाला अनफॉलो

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है मिलिंद सोमन का लिपलॉक वीडियो

विवादों के चलते कैंसिल हुआ जुबिन नौटियाल का कॉन्सर्ट, तेजी से बढ़ रही गिरफ्तार की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -