गाने की शूटिंग के दौरान आलिया ने एक ही जोड़े को 175 बार पहना
गाने की शूटिंग के दौरान आलिया ने एक ही जोड़े को 175 बार पहना
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस मानी जाने वाली आलिया भट्ट ने सुपर हिट फिल्में जैसे ‘हाईवे’ और ‘उड़ता पंजाब’ में यह साबित कर दिया कि वह कोई भी चैलेंज को फेस कर सकती हैं. बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'राज़ी' को भी शूट करना किसी मुश्किल से कम नहीं था. मीडिया रिपोर्ट्स से इस बात की जानकारी मिली है कि फिल्म 'राज़ी' के एक गाने 'दिलबरों' में आलिया भट्ट को एक कॉस्ट्यूम को 175 से भी ज्यादा बार पहनना पड़ा था.

जी हाँ, क्यूट सी दिखने वाली इस एक्ट्रेस को इस गाने की शूटिंग के दौरान कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की मेकिंग का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आलिया भट्ट और डायरेक्टर ने फिल्म से जुड़ी बातों को शेयर किया है. हाल ही में रिलीज़ हुए 'राज़ी' के गाने 'मुड़ के ना देख दिलबरों' को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज़ हुए इस गाने में विदाई के समय बेटी और बाप के इमोशंस को दिखाया गया है. यह गाना बखूबी तरीके से एक पिता के लिए अपने बेटी के प्यार को दर्शाता है. इस गाने के बारे में आलिया ने कहा कि, "दिलबरो बहुत ही प्यारा गाना है. और इसमें यूनिवर्सल इमोशंस हैं. एक पिता अपनी बेटी से दूर हो रहा है और एक बेटी अपने पिता से दूर जा रही है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिलाएं कर रही हैं देश का नेतृत्व - पीएम मोदी

पीएम ने नमो ऐप के जरिये महिला कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरी

रिलीज हुआ फिल्म 'आवारा बालम' का हॉट सांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -