बिग बॉस 13 देखने के सवाल पर भड़कीं आलिया भट्ट, कहा- 'कहां से बिग बॉस देखूं...'
बिग बॉस 13 देखने के सवाल पर भड़कीं आलिया भट्ट, कहा- 'कहां से बिग बॉस देखूं...'
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से एक अलग ही पहचान बनाने वाली आलिया भट्ट बीते दिनों दोस्त संग छुट्टियां मनाने लॉस एंजलेस में थीं और इस दौरान की कई सारी तस्वीरें आलिया ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं जो आपने देखी ही होंगी. ऐसे में अब वह मुंबई वापस आ गई हैं और मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आते वक्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस से पूछा गया है कि, ''क्या वे बिग बॉस 13 देख रही हैं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसे सुनकर आलिया फनी अंदाज में जवाब देती नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, इस दौरान आलिया भट्ट कहती हैं कि- ''मैं लॉस एंजेलिस में थी. मैं कहां से बिग बॉस देखूं. सॉरी, टाइम नहीं मिला, मैं कुछ नहीं देखती.'' आपको बता दें कि सलमान खान का शो बिग बॉस का 13वां सीजन चल रहा है और इस बार का शो पिछले कुछ सीजन्स के मुकाबले कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहा है. ऐसे में बात करें आलिया की तो वह अपनी दोस्त आकांक्षा रंजन संग लॉस एंजेलिस में वेकेशन मनाने गईं थीं और अब लौट आईं हैं.

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि आलिया भट्ट और सलमान खान कुछ समय पहले एक फिल्म में काम करने को लेकर सुर्खियों में थे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं आलिया जल्द ही RRR, सड़क 2 और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि सड़क 2 में वे आदित्य राव कपूर के अपोजिट नजर आएंगी और ब्रह्मास्त्र में वे रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं.

इस लत के कारण गब्बर ने सेट पर बाँध रखी थी भैंस, लडकियां नाम से खाती थी खौफ

मलाइका के इस फोटोशूट ने उड़ाई सबकी नींदें

'मुन्ना बदनाम हुआ डार्लिंग तेरे लिए' हुआ रिलीज, चुलबुल पांडेय ने कर दिया कांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -