जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने खोली रणबीर कपूर की पोल, सबके सामने खोला ये बड़ा राज
जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने खोली रणबीर कपूर की पोल, सबके सामने खोला ये बड़ा राज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। रणबीर 41 वर्ष के हो गए हैं। रणबीर के जन्मदिन पर उनकी वाइफ और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने हसबैंड के लिए एक खास पोस्ट शेयर की है। आलिया ने पति रणबीर संग अपनी शादी से लेकर आउटिंग तक के कई स्पेशल मोमेंट्स साझा किए हैं। 

पहली फोटो में आलिया पति को Kiss करती हुई दिखाई दे रही हैं। ये फोटो थोड़ी ब्लर है, मगर दोनों के प्यार की चमक देखते ही बनती है। शादी की रस्मों से भी आलिया ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें रणबीर और वो दोनों एक दूसरे की बांहों में देखे जा सकते हैं। आलिया ने रणबीर के लकी नंबर 8 के साथ भी अपनी एक स्माइलिंग फोटो शेयर की है। इससे आप अनुमान लगा सकते हैं कि वो अपने डार्लिंग हसबैंड से कितना प्यार करती हैं। तस्वीरें साझा करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- मेरा प्यार... मेरा बेस्ट फ्रेंड... मेरी हैप्पिएस्ट प्लेस।

अपनी पोस्ट में आलिया ने ये भी बताया कि रणबीर का एक सीक्रेट सोशल मीडिया अकाउंट है, जिससे वो पत्नी की पोस्ट का कैप्शन पढ़ रहे हैं। आलिया ने रणबीर पर प्यार लुटाते हुए आगे लिखा- हैप्पी बर्थडे बेबी।।।आपने सबकुछ मैजिकल बना दिया है। आलिया की पोस्ट पर प्रशंसक और सेलेब्स रणबीर को जन्मदिन की गुड विशेज दे रहे हैं। बिपाशा बसु, रिद्धिमा कपूर साहनी, सोफी चौधरी ने रणबीर को प्यार दिया है। सबसे खास बात ये है कि रणबीर के जन्मदिन पर उनकी मचअवेटेड फिल्म एनिमल का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। एनिमल के टीजर में रणबीर का अवतार और एक्टिंग काफी किलर है। 

रिलीज हुआ 'एनिमल' का टीजर, रणबीर कपूर को देख उड़ जाएंगे आपके होश

एक्टर को डेट कर रही है अमिताभ की नातिन! दुल्हन बनने को तैयार, खुद शादी को लेकर कही ये बात

20 साल की उम्र में आफताब शिवदासानी ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -