आलिया के जन्मदिन पर घर में आखिर किसका हुआ गृहप्रवेश....
आलिया के जन्मदिन पर घर में आखिर किसका हुआ गृहप्रवेश....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा अजी जनाब हम बात कर रहे है दिग्गज फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की खूबसूरत बेटी आलिया भट्ट के बारे में जिनका की कल जन्मदिन था. आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को मुम्बई में हुआ था. आलिया ने वैसे भी अपने 24 साल भी पुरे कर लिए हैं. देखा जाए तो बॉलीवुड में सेक्सी एक्ट्रेस बनने की तमन्ना हर अभिनेत्री की होती है. आलिया भी उन्ही में से एक है व उनका यह सपना पूरा भी हुआ है.

बी-टाउन में कई सेलिब्रिटी ने उन्हें अपने-अपने तरीके ​से बर्थ डे कि शुभकामनाएं भी दीथी. मगर आलिया फिलहाल अपने फैमिली के नए मेहमान का स्वागत करने में बिजी हैं. आलिया अपने इस ब​र्थडे पर अपने लिए एक बिल्ली का बच्चा लाई हैं और वह इसके साथ काफी व्यस्त हैं. आलिया ने सफेद रंग के  बिल्ली के बच्चे के साथ एक तस्वीर फोटो शेयर करते हुए लिखा मेरे परिवार का नया मेंबर, हैप्पी बर्थ डे टू मी. आलिया इस तस्वीर में बिल्ली के बच्चे को प्यार करती हुई नजर आ रही हैं.

यह बात सभी जानते हैं कि आलिया को पेट्स बेहद पसंद है खासतौर पर बिल्लियां उन्हें बहुत पसंद हैं. अगर आलिया के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखें तो वहां पर आपको बिल्लियों की तस्वीरें दिखाई देंगी. बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ठ के बारे में उनके पिता निर्माता-निर्देशक महेश भट्ठ ने भी कहा है कि अभिनेत्री उनकी असल ‘उत्कृष्ट रचना’ हैं. आलिया को फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने भी ट्विटर पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं थी. 

बर्थडे गर्ल आलिया ने करवाया हार्पर्स बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट...

सिद्धार्थ ने आधी रात आलिया को दिया Surprise

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -