Video : बॉयफ्रेंड और मम्मी-पापा संग आलिया ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश
Video : बॉयफ्रेंड और मम्मी-पापा संग आलिया ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश
Share:

आलिया भट्ट आज यानी 15 मार्च को अपने 26 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर आलिया ने अपने घरवालों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. हाल ही में आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सामने आया है. वीडियो में आप देख सकते हैं आलिया के साथ उनके माता-पिता भी मौजूद है. आधी रात को आलिया बर्थडे केक काट रही है और सभी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं.

यहां देखे वीडियो....

आपको बता दें आलिया को सरप्राइज़ देने के लिए देर रात रणबीर कपूर भी उन्हें विश करने पहचे और पार्टी में शामिल हुए. रात के ठीक 12 बजे अपनी लाल कलर की बीएमडब्ल्यू कार से आलिया के घर पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इस मौके पर रणबीर बेहद ही हैंडसम लग रहे थे. बता दें आलिया बॉलीवुड की जान और मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस है. आलिया के 26वें बर्थडे पर पूरा बॉलीवुड समेत उनके फैंस भी बर्थडे की शुभकामनाएं भेज रहे है. 

वैसे आलिया और रणबीर का नाम तो आजकल हर किसी की जुबां पर है. दोनों कई मौकों पर साथ देखे गए हैं. यह दोनों अपने सबसे अच्छे दोस्त और डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में भी दोनों साथ दिखने वाले हैं. जी हां... उनकी यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा कहा तो यह भी जा रहा है कि आलिया और रणबीर इस साल शादी कर सकते हैं. हालांकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

अपने स्टंट्स के साथ ही विद्युत् ने सिखाया कैसे पकड़े अजगर

पायथॉन सांप के साथ एक्टर ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

इस बायोपिक से परिणीति ने किया श्रद्धा कपूर को रिप्लेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -