Video : अवॉर्ड फंक्शन में आलिया को देख रणबीर से नहीं हुआ कण्ट्रोल, सबके सामने किया..
Video : अवॉर्ड फंक्शन में आलिया को देख रणबीर से नहीं हुआ कण्ट्रोल, सबके सामने किया..
Share:

बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी इन दिनों सुर्ख़ियों में चल रही है. हर जगह इन दोनों के लव अफेयर के चर्चे हैं. वहीं हर कोई इनकी जोड़ी को पंसद भी कर रहा है. इन दोनो को अक्सर ही साथ देखा जा रहा हैं वैसे ही अवॉर्ड फंक्शन में साथ दिखाई दिए हैं और उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. उन वीडियो में आप देख ही सकते हैं कि किस तरह दोनों एक दूसरे पर प्यार लूटा रहे हैं. आइये जानते हैं इस नए वीडियो के बारे में. 

दरसल, अवॉर्ड शो से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर और आलिया एक प्यारा सा किस करते हुए नज़र आ रहें हैं, ये वाकया तब का है जब अभिनेत्री आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया था. ख़ुशी के मारे रणबीर खुद को रोक नहीं पाए तो उन्होंने सबके सामने किस कर दिया. इस अवॉर्ड शो का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है, इसी शो के दौरान रणबीर कपूर को फिल्म ‘संजू’ के लिए बेस्ट एक्टर के लिए भी चुना गया था. 

इसके साथ ही कुछ दिनों पहले इनके शादी की ख़बरें भी काफी जगह से आ रहीं थीं हालांकि बाद में एक्टर और एक्ट्रेस दोनों ने इन खबरों को अफवाह करार दिया था. इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि अब बहुत जल्द ये दोनों बड़े पर्दे पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ नज़र आने वाले हैं, अब इस फिल्म का इनके फैंस के द्वारा बेसब्री से इंतज़ार भी किया जा रहा है. इसके अलावा सभी चाहते हैं इन दोनों की शादी भी हो जाये.

Video : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का लिपलॉक वीडियो हो रहा वायरल

आलिया ने ट्रांसपैरंट ड्रेस में दिखाया अपना सेक्सी फिगर, रणबीर भी हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -