हल्दी सेरेमनी की फोटो शेयर कर बहू आलिया ने दी नीतू कपूर को जन्मदिन की बधाई
हल्दी सेरेमनी की फोटो शेयर कर बहू आलिया ने दी नीतू कपूर को जन्मदिन की बधाई
Share:

नीतू कपूर (Neetu Kapoor’s birthday) का आज जन्मदिन है। जी हाँ, आज यानी 8 जुलाई को वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसा खास मौके पर उनको हर तरफ से बधाइयां मिल रहीं हैं। जी हाँ, फैंस सहित बॉलीवुड सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। अब इसी क्रम में अदाकारा के इस खास दिन पर उनकी बहू एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ( Riddhima Kapoor Sahni) ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दीं। जी दरअसल आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीतू के साथ फोटो शेयर की जो उनके हल्दी सेरेमनी की है। इस फोटो में नीतू को आलिया के माथे पर किस करते देखा जा सकता है।

आप देख सकते हैं इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा है। जी दरअसल उन्होंने लिखा- “सबसे खूबसूरत आत्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।। मेरी सास/दोस्त/जल्द ही दादी मां बनने वाली हैं।।आपको बहुत-बहुत प्यार।” आपको बता दें कि आलिया के बाद उनकी ननद रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपनी मां को शानदार तरीके से शुभकामनाएं दीं। जी दरअसल रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर नीतू संग एक खूबसूरत सेल्फी साझा कीं और लिखा, “हैप्पीएस्ट बर्थडे लाइफलाइन लव यू ऑलवेज एंड फॉरएवर”।

वहीं नीतू ने अपनी बेटी क्यूट विश के बाद उनकी पोस्ट पर रिएक्ट किया और लव इमोटिकॉन्स के साथ थैंक्यू कहा है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि नीतू कपूर इन दिनों बहुत खुश हैं क्योंकि वह बहुत जल्द दादी बनने वाली हैं। जी हाँ, उनके बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। कुछ समय पहले ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “हमारा बच्चा …।। जल्द ही आ रहा है।”

इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता ने उड़ाया उर्फी की ड्रेसेज का मजाक!

आलिया-रणवीर ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बताया सुहागरात पर क्या किया?

करण को कंगना ने कहा पापा, बोलीं- 'घर में घुसके मारा था ना।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -