इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता ने उड़ाया उर्फी की ड्रेसेज का मजाक!
इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता ने उड़ाया उर्फी की ड्रेसेज का मजाक!
Share:

अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते हमेशा मशहूर होने वाली उर्फी जावेद की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में भी होती है। जी हाँ और इसका सबसे बड़ा सबूत करण जौहर के सेलेब्रिटी टॉक शो कॉफी विद करण 7 में देखने को मिला। जी दरअसल यहाँ रणवीर सिंह और करण जौहर ने ग्लैमर गर्ल उर्फी जावेद के आउटफिट पर कमेंट किया। जी दरअसल कॉफी विद करण 7 में उर्फी तो नहीं आएंगी लेकिन उनके चर्चे जरूर हुए। जी हाँ और इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वे कितनी फेमस हो गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सबसे खासतौर पर उनका ड्रेसिंग सेंस और कटआउट ड्रेसेस। जी हाँ और करण के शो में एक फन सेगमेंट के बीच करण जौहर ने रणवीर सिंह से सवाल किया। उन्होंने पूछा किस सेलेब ने किसी आउटफिट को बहुत जल्दी रिपीट किया है? इसके जवाब में रणवीर बोले- उर्फी जावेद। उसके बाद उर्फी का नाम सुनते ही करण जौहर जोर से हंस पड़े। वहीं उसके बाद आलिया बोलीं- ये उसका बुरा सपना होगा? इसके बाद रणवीर बोले- हां उर्फी नई फैशन आइकन हैं।

वहीं उसके बाद करण जौहर ने रणवीर को सेफ गार्ड करते हुए कहा- उर्फी के हर वक्त नए कट्स होते हैं। उर्फी की अतरंगी और रिवीलिंग ड्रेसेज ने बॉलीवुड सेलेब्स को भी उनपर गॉसिप करते हुए नहीं छोड़ा है। जी हाँ, वैसे करण और उर्फी का पुराना नाता है। जी दरअसल करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के होस्ट थे और शो का हिस्सा उर्फी भी थीं। जी हाँ और इस शो के दौरान करण और उर्फी का इंटरैक्शन फैंस को देखने को मिला था। अब बात करें उर्फी के बारे में तो वह कटआउट ड्रेसेज पहले से पहनती आई हैं, और इस ट्रेंड को उर्फी ने आगे बढ़ाया है।

करण को कंगना ने कहा पापा, बोलीं- 'घर में घुसके मारा था ना।।।'

ससुराल वालों के लिए नीतू कपूर ने मारी थी सफल करियर को लात, रॉयल तरीके से हुई थी शादी

शमशेरा के नए गाने में रोमांटिक हुए रणबीर-वाणी, वीडियो देखते रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -