न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाकर फिर मुंबई लौटे लव बर्ड्स रणबीर-आलिया
न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाकर फिर मुंबई लौटे लव बर्ड्स रणबीर-आलिया
Share:

बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट पिछले कुछ दिनों से न्यूयॉर्क में न्यू ईयर सेल‍िब्रेशन करने के बाद साथ में टाइम स्पेंड कर रहे थे. करीब 4 से 5 दिन न्यूयॉर्क में रुकने के बाद हाल ही में ये लव बर्ड्स फिर से मुंबई लौट आए हैं. जी हाँ... इस लव बर्ड कपल को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों का ही स्टाइलिश अंदाज़ देखने को मिला.

न्यूयॉर्क हॉलीडे से वापस लौटे रणबीर-आल‍िया, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

एयरपोर्ट पर आलिया और डेन‍िम लुक में नजर आए थे जिसमे वो काफी जच रहे थे. इस दौरान आलिया के रेड बूट और ब्लैक गॉगल चर्चा में है. आपको बता दें रणबीर और आल‍िया अपने ब‍िजी शेड्यूल से समय न‍िकाल न्यूयॉर्क पहुंचे हुए थे. इस दौरान ऋष‍ि कपूर और नीतू कपूर के साथ इस कपल ने नए साल का जश्न मनाया जाता है. इस सेलिब्रेशन में रणबीर कपूर की बहन र‍िद्धिमा कपूर भी साथ नजर आईं. सोशल मीडिया पर उनके न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

सूत्रों की माने तो आलिया और रणबीर अपने रिश्ते को नया नाम देने के लिए बहुत जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले है. हालाँकि अब तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. खैर अब तो सभी फैंस को जल्द इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

न्यूयॉर्क में ठण्ड का मजा ले रहे हैं लवबर्ड्स आलिया-रणबीर

पहली बार रणबीर के साथ अपने रिश्ते को आलिया ने किया कबूल

रणबीर और उनके परिवार के साथ समय बिता रही हैं आलिया भट्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -