नेशनल अवॉर्ड मिलते ही खुशी से झूमी आलिया भट्ट और कृति सेनन, इन स्टार्स ने शेयर की स्पेशल पोस्ट
नेशनल अवॉर्ड मिलते ही खुशी से झूमी आलिया भट्ट और कृति सेनन, इन स्टार्स ने शेयर की स्पेशल पोस्ट
Share:

69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का ऐलान हो चुका है। प्रत्येक वर्ष इस अवॉर्ड फंक्शन में देश के टैलेंटेड फिल्ममेकर्स, एक्टर्स, एक्ट्रेस, डायरेक्टर्स, निर्माता एवं सपोर्टिंग एक्टर्स के साथ उनके काम के लिए सराहा जाता है। वही तेलुगू स्टार अल्लू अर्जुन को फिल्म पुष्पा के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है। वही इसमें कई स्टार्स ने इस पर ख़ुशी जताई है।

कृति ने खुशी जताते हुए कहा- मैं बहुत खुश हूं। इतनी खुश हूं कि भावुक हो रही हूं। मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि मुझे बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला है। मेरे लिए यह बहुत बड़ा मोमेंट है। परिवार के लिए भी। 'मिमी' फिल्म हमेशा से ही मेरे दिल के करीब रही है। इसे नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला है, मेरे लिए बड़ी बात है। पूरी जूरी का मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मेरी परफॉर्मेस इस अवॉर्ड को डिजर्व कर पाई। मेरे पास शब्द नहीं अपनी खुशी बयां करने के लिए। 

आलिया ने जो किरदार निभाया 'गंगुबाई' बनकर, वह बहुत बड़ा था। आलिया का नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतना हम सभी के लिए, परिवार और मेरे लिए बहुत खास है। हम सभी को उनपर गर्व है। नेशनल अवॉर्ड मिलने पर पंकज त्रिपाठी के मन में एक तरफ खुशी है तो दूसरी ओर गम भी है। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही अभिनेता के पिता का निधन हो गया। वह अपने होमटाउन में हैं। बेस्ट सपोर्टिंग अवॉर्ड मिलने की खुशी जताते हुए पंकज ने कहा- मेरे लिए यह वक़्त कुछ अच्छा नहीं। यदि बाबूजी पास होते तो वो मेरे लिए बहुत खुश होते। जब मुझे पहली बार नेशनल अवॉर्ड मिला था तो उन्हें मुझपर गर्व हुआ था। इस बार जो नेशनल अवॉर्ड मुझे प्राप्त हुआ है, मैं उन्हें अर्पित करना चाहता हूं। आज मैं जो कुछ हूं उनकी बदौलत हूं। मेरे पास शब्द नहीं बयां करने के लिए। बस अपनी टीम का शुक्रगुजार करता हूं कि हमेशा मेरे साथ रही। कृति ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता है तो उन्हें भी ढेर सारी बधाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

जानिए क्रिश 3 में विवेक ओबेरॉय के रोबोटिक कॉस्ट्यूम की कहानी

'राधा नाचेगी' गाने में सोनाक्षी सिन्हा ने पहना था 75 लाख का लहंगा

'राम-लीला' में दीपिका पादुकोण ने पहना था 50 मीटर का लहंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -