बेस्ट फ्रेंड ने बताया कितने बच्चे चाहती हैं आलिया भट्ट, सुने उनका शॉकिंग जवाब
बेस्ट फ्रेंड ने बताया कितने बच्चे चाहती हैं आलिया भट्ट, सुने उनका शॉकिंग जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कम समय में बॉलीवुड में नाम कमाया है. फैंस को आलिया के बारे में जानने को लेकर हमेशा एक्‍साइटमेंट रहती है. वहीं आलिया भी अपने फैंस को अपने बारे में जानकारी देती रहती है. इसी बीच फैंस की उत्‍सुकता को कम करते हुए फ्रेंडशिप डे के दिन अपनी BFF के साथ वीडियो शेयर किया है. उन्‍होंने वीडियो में अपने बारे में कुछ मजेदार बातें बताई हैं. चलिए जानते हैं उनके बारे में. 

दरअसल फ्रेंडश‍िप डे को सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मनाया है. इसी पर आलिया भट्ट ने अपनी BFF आकांक्षा रंजन के साथ एक मजेदार वीडियो शूट किया है. बता दें, आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया है. इस वीडियो में आकांक्षा ने आलिया के बारे में कई ऐसी बातें बताई है जिनके बारे में सुनकर आपको शॉक लग सकता है. वीडियो में उन्‍होंने यह भी बताया है कि आलिया कितने बच्‍चे चाहती हैं.वीडियो में दोनों फ्रेंड्स एक मजेदार गेम खेलते हैं जिसमें दोनों एक दूसरे के बारे में कुछ बातों का खुलासा करते हैं. इसी में ये बात भी सामने आई है. 

शेयर किये वीडियो में आलिया ने बताया है कि उनका फेवरेट हॉलिडे डेस्‍ट‍िनेशन लंदन है और वे लॉस एंजेलिस में सेटल होना चाहती हैं. इसके बाद जब बच्‍चे को लेकर सवाल आया तो आलिया ने बताया कि उन्‍हें दो लड़के चाहिए. इसके अलावा उन्‍होंने बताया कि आलिया झूठ नहीं बोल सकती. आप भी देखें वीडियो. 

इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया ने हाल ही में ऊटी में 'सड़क 2' की शूट‍िंग खत्‍म की है. वे जल्‍द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र में भी नजर आएंगी. 

बागी 3 में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का किरदार, मेकर्स ने किया खुलासा

Chhapaak : लक्ष्मी के रोल पर पहली बार बोली दीपिका, बताया कितना है मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -