शमशेरा में पति रणबीर कपूर के इंटेंस लुक की दीवानी हुई आलिया, तारीफ करते हुए कही ये बात
शमशेरा में पति रणबीर कपूर के इंटेंस लुक की दीवानी हुई आलिया, तारीफ करते हुए कही ये बात
Share:

रणबीर कपूर की मूवी शमशेरा से उनका लुक लीक होने के उपरांत सोमवार को ऑफ‍िश‍ियल पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। लंबे बाल, दाढ़ी, आंखों में तेज लिए रणबीर का यह इंटेंस लुक उनका अब तक का सबसे अलग अवतार बताया जा रहा है। इस लुक से फैंस ही नहीं बल्क‍ि रणबीर की पत्नी अभिनेत्री आल‍िया भट्ट भी काफी इंप्रेस्ड दिखाई दे रही है। आल‍िया ने इसे ट्वीट करते हुए अपना रिएक्शन भी दे दिया है। 

अभिनेत्री ने हार्ट आई इमोजी के साथ रणबीर के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- 'ये हुई ना हॉट मार्न‍िंग...मेरा मतलब है गुड मॉर्न‍िंग।' क्ल‍ियर है आल‍िया अपने पत‍ि के इस इंटेंस लुक पर फिर से दिल हार चुकी है। रणबीर के शमशेरा लुक पर फैंस के पॉज‍िट‍िव कमेंट्स भी देखने के लिए मिल रहा है। वहीं कुछ लोगों ने मजाक का बहाना ढूंढ चुके है। 

 

यूजर्स ने आल‍िया पर कसा तंज: एक यूजर ने लिखा- 'भारतीय मां: ये क्या हाल बना रखा है...जा नाई की दुकान पर और बाल कटवा कर आ।' दूसरे ने आल‍िया के ट्वीट को प्रमोशन स्टंट करार देते हुए लिखा- 'सही है अब तो हसबेंड वाइफ एक-दूसरे के लिए फ्री में पेड ट्वीट करने वाले है।' खैर, तंज कसने वालों को आल‍िया-रणबीर के फैंस ने भी जवाब दे डाला है। 

मीका सिंह के 'स्वयंवर' में बाराती बना संजय शुक्ला का परिवार, जानिए क्या है कनेक्शन

KK को याद कर बेटी हुई भावुक...पोस्ट शेयर कर कही ये बात

कानूनी पचड़े में फंसे करण जौहर, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -