सिद्धार्थ संग फिर से मौज मस्ती करते नजर आई आलिया, देखें तस्वीरें.....
सिद्धार्थ संग फिर से मौज मस्ती करते नजर आई आलिया, देखें तस्वीरें.....
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जिनका अभी कुछ समय पहले ही जन्मदिन निपटा है व उनके जन्मदिन पर उनकी खासमखास आलिया भट्ट न हो ऐसा तो हो ही नही सकता. जी हाँ जिस प्रकार से यह दोनों हमे एक साथ सिद्धार्थ के बर्थडे पर साथ में नजर आए थे. ठीक उसी प्रकार से एक बार फिर से यह दोनों हमे एक दूसरे संग चहलकदमी करते हुए नजर आए है. खबर के मुताबिक पता चला है कि, भले ही बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रिलेशनशिप स्टटेस भले ही कन्फ्यूजिंग हो लेकिन कल ये दोनों साथ-साथ लंच करने पहुंचे.

लंच के बाद जब ये दोनों स्टार्स मुंबई स्थित एक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे थे उसी दौरान इन्हें क्लिक कर लिया गया. अभी हाल ही के दिनों में आलिया ने अपने बयान में सिद्धार्थ के बारे में यह भी कहा था कि 'सिद्धार्थ में एक आदर्श पति बनने के सारे गुण मौजूद हैं.' जब यह लंच पर थे तो अभिनेत्री आलिया ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी जिसमे आलिया का दिलकश रूप नजर आ रहा था.

साथ ही  साथ आलिया के हाथ में ब्लैक कलर का बैग भी था. सिद्धार्थ मल्होत्रा कैजुअल ड्रेस में थे. हाल ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'रिलोड' की शूटिंग खत्म की है. खबरें ये भी है कि ये दोनों फिल्म 'आशिकी 3' में नजर आने वाली हैं. तो वहीं आलिया इन दिनों बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन में व्यस्त हैं.   

होली के रंगों से सराबोर 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज.....

Vogue Magazine के लिए आलिया भट्ट का दिखा Stunning Look

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -