होली के रंगों से सराबोर 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज.....
Share:

अभिनेता वरुण धवन व आलिया भट्ट के चटपटे अभिनय से सजी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'  का एक होली से सराबोर पहला सॉन्ग भी अपना धमाल मचा रहा है. जी हाँ, इससे पहले इस फिल्म के पोस्टर व ट्रेलर में भी आलिया व वरुण का हमे दमदार लुक देखने को मिला था. अब एक बार फिर से अपने पहले सॉन्ग को यह दोनों लेकर आये जिसके बोल है 'बद्री की दुल्हनिया' अपने इस सॉन्ग में यह दोनों अपनी फूल टू मस्ती के मुंड में नजर आ रहे है. फिल्म के इस गाने में यंग स्टार्स होली की थीम पर धमाल करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दे की धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी यह फिल्म वरुण-आलिया की 2014 में रिलीज हुई फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया का सीक्वल बताई जा रही थी, हालांकि मेकर्स ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है. फिल्म में वरुण का नाम बद्रीनाथ बंसल उर्फ बद्री है.

टीजर में आलिया का एक भी शॉट नहीं है. वीडियो में वरुण धवन किसी स्टूडियो में फोटो खिंचवाने के लिए आए हुए हैं. लेकिन लगता है कि जिस स्टूडियो में वह फोटो खिंचवाने आए हुए हैं वह फोटोग्राफर कुछ ज्यादा ही नखरे वाला है. वरुण व आलिया की यह फिल्म 10 मार्च को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है.   

बधाई हो...'जुड़वां' को हुए 20 साल, शुरू हुई 'जुड़वां 2' की शूटिंग

कॉलेज के दिनों में, मैं था बद्रीनाथ - वरुण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -