प्रस्थानम : शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे अली फजल, कहा- पुराना जख्म...'
प्रस्थानम : शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे अली फजल, कहा- पुराना जख्म...'
Share:

 

अली फजल बॉलीवुड के बढ़िया एक्टर्स में शुमार हैं. उन्होंने अपने अभी तक के करियर में बहुत सी अच्छी फिल्मों में दमदार काम किया है. अली को उनकी वेब सीरीज की वजह से नए इमरान हाशमी के नाम से भी बुलाया जाने लगा था. साथ ही हम सभी जानते हैं कि अली अपनी फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत भी करते हैं और ऐसे में अगर बात उनकी आने वाली फिल्म प्रस्थानम की हो तो अली के साथ इस फिल्म के सेट पर एक हादसा हो गया था. बता दें कि फिल्म में अपने किरदार के लिए अली फजल ने काफी मेहनत की है और वे शूटिंग के दौरान चोटिल भी हो चुके थे.

हाल ही में इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया हैए और उन्होंने बताया है कि यह एक पुरानी चोट थी, जो थका देने वाली एक्शन सीन्स को करने के साथ फिर से ताजा हो गई है. मैंने फाइट सीक्वेंस में अपने कंधे का काफी इस्तेमाल किया था. फिल्म में एक सीन था, जिसमें पुलिस से मुझे बहुत मार खानी थी. इसमें डंडे से पिटाई भी शामिल थी और उनमें से गलती से पुरानी चोट पर वार कर दियागया था.

आगे अली ने कहा कि, ''पहले कुछ भी महसूस नहीं हुआ, लेकिन बाद में इसे पूरी तरह से ठीक करने के लिए फिजियोथेरेपी के कई सेशंस लेने पड़े थे और फिर इसके तुरंत बाद मुझे वेब सीरीज मिर्जापुर के लिए जिम शुरू करना था इसलिए मुझे पूरी तरह से ठीक होना था ताकि चोट और आगे न बढ़ सके.'' बता दें कि फिल्म प्रस्थानम साल 2010 में आई तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है. इसमें अहम रोल संजय दत्त का हैं और अली के अलावा 20 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी हैं. 

 

आयुष्मान खुराना और 'ड्रीम गर्ल' की कास्ट के साथ एक अनोखी म्यूजिकल शाम के लिए हो जाइए तैयार!

अपनी हॉट लेग्स दिखाती नजर आईं मलाइका अरोरा, वायरल हुआ हॉट वीडियो

The Sky Is Pink : रोमांस में खोए प्रियंका-फरहान, दिखा दिल्ली का दिलकश अंदाज

प्रियंका-फरहान संग दिखीं जायरा वसीम, लोगों ने जमकर निकाली भड़ास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -