आयुष्मान खुराना और 'ड्रीम गर्ल' की कास्ट के साथ एक अनोखी म्यूजिकल शाम के लिए हो जाइए तैयार!
आयुष्मान खुराना और 'ड्रीम गर्ल' की कास्ट के साथ एक अनोखी म्यूजिकल शाम के लिए हो जाइए तैयार!
Share:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "ड्रीम गर्ल" के साथ खूब सुर्खियां बटोर रहे है। फ़िल्म में अभिनेता  "पूजा" नामक किरदार निभा रहे है जो रेडियो स्टेशन में काम करता है और लड़की की आवाज़ में बात कर के लोगों को रिझाने की कोशिश करता है।

फ़िल्म की रिलीज से पहले, निर्माता एक भव्य और यूनिक म्यूजिकल नाईट आयोजित करने जा रहे है। यह शाम बेहद ही रंगीन और अनोखी होगी जिसमें फ़िल्म के मुख्य अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी टीम के साथ शिरकत करेंगे।

ड्रीम गर्ल के प्रमोशन के लिए निकलें आयुष्मान-नुसरत, देखें एक्ट्रेस का हॉट लुक

इस खूबसूरत शाम में दो ऐसे गायकों को शामिल किया जाएगा जो स्त्री और पुरुष दोनों ही आवाज़ में गा कर जनता का मनोरंजन करेंगे। इतना ही नहीं, यह एक अनोखी शाम होगी, जहां आयुष्मान अन्य गायकों के साथ पुरुष एवं महिला की आवाज में लाइव परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे।

सुरों के इस अनोखे सम्मेलन में जनता को एंटरटेनमेंट का एक फुल पैकेज मिलेगा जिसका अब बेसब्री से इंतज़ार है जहाँ अभिनेता पहली बार स्त्री और पुरुष दोनों आवाज़ में सुर के तार छेड़ते हुए नज़र आएंगे।

फंस गई Dream Girl, मेकर्स पर लगा चोरी का आरोप

फ़िल्म में सुपरस्टार एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाने के लिए तैयार है, जो लोकल ड्रामा के लिए लड़कियों की तरह कपड़े पहनता है और आत्मविश्वास ऐसा जिसे देख कर हर कोई दंग रह जाएगा! अपने इसी पेशे के कारण उन्हें एक रेडियो स्टेशन में नौकरी मिल जाती है, जहाँ उन्हें रेडियो सुनने वालों से लड़की की आवाज़ में बात करने की आवश्यकता होती है। कुछ ही समय में, पूजा की आवाज़ पूरे शहर को अपना दीवाना बना लेती है और हर कोई इस आवाज़ को अपना दिल दे बैठता है!

फिल्म ड्रीम गर्ल पहले ही अपने मज़ेदार ट्रेलर और अब तक रिलीज हो चुके गानों के साथ देश भर में तहलका मचा रही है जिसके बाद दर्शक अब बड़े पर्दे पर 'पूजा' से मुलाकात करने के लिए इक्छुक है।

अपनी गर्लफ्रेंड के पापा से भी लड़की बनकर बात करते थे आयुष्मान

आयुष्मान द्वारा फिल्मों के सही चयन के साथ उनके प्रशंसकों ने उन्हें अगले बड़े सुपरस्टार की उपाधि दे दी है। आयुष्मान खुराना उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने गुणवत्ता के काम और अच्छे बॉक्स ऑफिस नंबर के साथ भारतीय सिनेमा को एक नई दिशा में आगे बढ़ाया है।

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे आयुष्मान-जॉन, इस दिन टकराएगी दोनों की फ़िल्में

11 साल में पहली बार हुआ यह कारनामा, 'लालबागचा राजा' के दर पर पहुंचे आयुष्मान खुराना

आयुष्मान ने शेयर किया Dream Girl का वीडियो, कैसे बने वो पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -