मेहँदी वाले हाथ शेयर करने पर अली को मिली शादी की बधाई, अब डिलीट कर दिया पोस्ट
मेहँदी वाले हाथ शेयर करने पर अली को मिली शादी की बधाई, अब डिलीट कर दिया पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर शेयर की है, और इस तस्वीर के आते ही सोशल साइट्स पर हंगामा मच चुका है। जी दरसक इस तस्वीर में जो नजर आ रहा है उसे देखने के बाद फैंस हैरान है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में एक मेंहदी लगा हाथ दिख रहा है जो फूलों से भरा हुआ दिख रहा है। इस खूबसूरत सी फोटो को शेयर करते हुए अली फजल ने कैप्शन में लिखा है, ' मोहब्बत डूडल मेहंदी के साथ।। '।

वैसे इस फोटो में किसी का चेहरा नहीं दिख रहा है। जब से अली ने यह पोस्ट किया है तब से अली चर्चाओं में हैं और अब अली का यह पोस्ट वायरल हो चुका है। इस फोटो को देखकर यूजर्स अली को बधाई देने लगे हैं। केवल इतना ही नहीं यूजर्स इस मेंहदी वाले हाथ को ऋचा चड्ढा का हाथ बताते हुए एक्टर से सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने शादी कर ली है? आम लोगों के अलावा अली के पोस्ट पर बॉलीवुड सितारे भी कॉमेंट कर रहे हैं। पोस्ट को देखकर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने रेड हॉर्ट इमोजी शेयर कर कॉमेंट किया है।

वहीं एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने कॉमेंट करते हुए 'ओएमजी' लिखा है। इसके अलावा कई फैंस हैं जो अली और ऋचा को मुबारकबाद देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। वैसे अब अली ने पोस्ट डिलीट कर दिया है हम आप सभी को बता दें कि ऋचा और अली अप्रैल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते दोनों ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी। उसके बाद बीते साल अली की मां का भी निधन हो गया जिसके चलते दोनों की शादी नहीं हो पाई। ऐसे में यह कहा जा रहा था कि ये दोनों 2021 में शादी कर लेंगे लेकिन ऐसा लग रहा है कि दोनों ने चोरी से शादी कर ली है, हालाँकि दोनों ने इस बात का खुलासा नहीं किया है।

महाराष्ट्र में भी हो सकती है लॉकडाउन में ढील, किया जा रहा है विचार

आइसोलेशन से निकलते ही बेटी से मिले अंगद बेदी, इमोशनल वीडियो हो रहा वायरल

क्या मई माह के जाते-जाते कम हो जाएंगे कोरोना के मामले, जानिए 24 घंटों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -