गुड्डू भैया ने बताया- आखिर आमिर क्यों हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट...
गुड्डू भैया ने बताया- आखिर आमिर क्यों हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट...
Share:

मशहूर वेब सीरीज़ मिर्जापुर में गुड्डू भैया का किरदार निभाकर मशहूर होने वाले अभिनेता अली फजल ने करीब 10 साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. बता दें अली ने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'थ्री इडियट्स' में कैमियो निभाया था. इस फिल्म में उन्होंने जॉय का किरदार निभाया था जो सभी को खूब पसंद आया था. फिल्म में अली के इस रोल की काफी चर्चा हुई थी. अली ने हाल ही में आमिर खान के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया.

अली ने आमिर के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मैं हमेशा आमिर को देखता रहता था. कई बार शूट के दौरान हम चेस खेलते थे और किताबें पढ़ते थे. उनकी ज्ञान को लेकर भूख उन्हें परफेक्शनिस्ट बनाती है. उम्र के इस पड़ाव पर भी वे हमेशा कहा करते थे कि उन्हें अभी काफी सीखना बाकी है. उनके साथ रहकर ही मैंने जाना कि कभी किसी आर्टिस्ट को संतुष्ट नहीं होना चाहिए.'

आपको बता दें अली जल्द ही तिग्मांशु धूलिया की फिल्म मिलन टॉकीज में नजर आने वाले हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान अली ने धूलिया के साथ हुई मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मैं चार साल पहले तिग्मांशु धूलिया के ऑफिस पहुंचा था. मैं उन्हें पान सिंह तोमर के लिए शुभकामनाएं देने गया था और उन्होंने उस दौरान मुझसे कहा था कि वे फिल्म मिलन टाकीज़ बनाने की योजना बना रहे हैं. इस घटना के चार साल बाद उन्होंने मुझे इसी फिल्म के लिए कास्ट कर लिया. फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी बेहतरीन थी कि मैं इसे मना नहीं कर पाया. मैं हमेशा से ही उनकी एक राइटर डायरेक्टर के तौर पर काफी इज्जत करता हूं.' बता दें फिल्म मिलन टॉकीज में अली के अलावा आशुतोष राणा, श्रद्धा श्रीनाथ, यशपाल शर्मा, सिकंदर खेर और सिकंदर खेर जैसे सितारे नज़र आएंगे. यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

कैंसर के कारण इतनी ख़राब हो गई थी सोनाली की हालत, बचने के थे 30% चांस

महिला दिवस पर प्रियंका ने लिखा ये खास मैसेज, हो रही खूब तारीफ

मुकेश अंबानी की समधन और बहु ने किया ऐसा डांस, देखते ही हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -