मिनियापोलिस में पुलिस हेडक्वार्टर में दंगाइयों ने लगाई आग
मिनियापोलिस में पुलिस हेडक्वार्टर में दंगाइयों ने लगाई आग
Share:

मिनियापोलिस: जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के जवाब में, गुरुवार देर रात दंगाइयों ने मिनियापोलिस की तीसरी पुलिस प्रिकिंक्ट के मुख्यालय पर धावा बोला और इमारत में आग लगाना शुरू कर दिया। एसोसिएटेड प्रेस ने बताया कि, "लाइवस्ट्रीम वीडियो ने प्रदर्शनकारियों को इमारत में प्रवेश करते हुए दिखाया,  जहां आग लगने के बाद अलार्म बजने लगे थे।" 

NewsBusters के मैनेजिंग एडिटर कर्टिस हॉक द्वारा हाइलाइट की गई क्लिप में, CNN ने दिखाया कि पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था। पायनियर प्रेस के एक रिपोर्टर निक वोल्टमैन ने ग्राउंड से इस घटना का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें लिखा था: “प्रदर्शनकारी मिनियापोलिस में  तीसरी पुलिस प्रिकिंक्ट पर आग लगाकर भाग निकले हैं। आग लगने के बाद, अधिकारियों ने टीम को आदेशद दिया और इमारत को खाली करा दिया। प्रदर्शनकारी अब एक दूसरे को चेतावनी दे रहे हैं कि नेशनल गार्ड उनका पीछा कर रहे है।"

फॉक्स 9 के कार्यकारी निर्माता सेठ कापलान ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा: “यह एमपीडी की तीसरे प्रिकिंक्ट की वारदात है। कोने में आग बढ़ रही है।”  बाद में कपलान ने कहा: "एमपीडी के तीसरे प्रिकिंक्ट में आग केवल 5 मिनट पहले एक कोने में थी। अब यह पूरी इमारत में फैल गया है। घटनास्थल पर कोई अग्निशामक दल मौजूद नहीं होने से ... वह इमारत आज रात नष्ट हो जाएगी। "

 

लद्दाख में सैन्य टकराव का असर, चीन ने भारत से आने वाले 'पोर्क' पर लगाईं रोक

हांगकांग की आवाज़ दबाने के लिए चीन ने पारित किया नया बिल, जल्द लेगा कानून का रूप

क्या अश्वेत लोगों के लिए घातक है कोरोना वायरस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -