The Gray Man प्रीमियर पर धनुष ने बेटों के साथ मारी जबरदस्त एंट्री
The Gray Man प्रीमियर पर धनुष ने बेटों के साथ मारी जबरदस्त एंट्री
Share:

साउथ सुपरस्टार धनुष इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड वेब मूवी द ग्रैमैन को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। इस मूवी का धांसू प्रीमियर हाल ही में लॉस एंजिलिस में हुआ था। जहां सुपरस्टार धनुष रेड कार्पेट पर अपने दोनों बेटों के साथ एंट्री करते हुए नजर आए थे। सुपरस्टार धनुष ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर अपने बेटों यार्थ और लिंगा के साथ पर धमाकेदार एंट्री  कर चुके है। जहां मूवी स्टार अपने दोनों बेटों यात्रा और लिंगा के साथ रेड कारपेट पर चलते हुए दिखाई दे रहे है। इस रेड कारपेट इवेंट के लिए धनुष के साथ उनके दोनों बेटे भी फॉर्मल ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे है। 

अपने बेटों के साथरेड कार्पेट इवेंट की फोटोज धनुष ने इंस्टाग्राम पर साझा कर लिखा, 'जब आपको ऐहसास हो कि उन्होंने आपसे सारा शो खुद छीन लिया है। यात्रा और लिंगा के साथ द ग्रेमैन के प्रीमियर पर।' द ग्रेमैन के प्रीमियर पर धनुष की बेटों यात्रा और लिंगा के साथ साझा की गईं ये फोटोज आप यहां देख सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी धनुष की द ग्रेमैन: ये सुपरस्टार धनुष की पहली हॉलीवुड वेब मूवी है। जिसे एवेंजर्स फेम निर्देशक रूसो ब्रदर्स की जोड़ी ने डायरेक्ट कर चुके है। मूवी में धनुष के अलावा हॉलीवुड स्टार्स रेगे-जीन पेज, क्रिस इवांस, जूलिया बटर, बिली बॉब थॉर्नटन, रयान गोसलिंग, जेसिका हेनविक, एना डी अरमास दिखाई देने वाले है। इस मूवी को 22 जुलाई के दिन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाने वाला है। मूवी में धनुष ताबड़तोड़ एक्शन सीन्स करते दिखाई देने वाके है। जिसकी एक झलक मेकर्स ने हाल ही में एक दमदार वीडियो के माध्यम से दिखाई दिए।

पुष्पा: द राइज ने जीता फैंस का दिल, हासिल किए इतने मिलियन व्यूज

आखिर 15 दिनों से कहां है सामंथा, फैंस को सता रही चिंता

आखिर क्यों राघव ने छुए रजनीकांत के पैर, वजह छू लेगी आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -