VIDEO: 10 रुपए के लिए हैवान बना पति, बेरहमी से की पत्नी की पिटाई
VIDEO: 10 रुपए के लिए हैवान बना पति, बेरहमी से की पत्नी की पिटाई
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो दिल जीत लेते हैं तो कभी कभी कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो दिमाग खराब कर देते हैं। अब इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है वह दिमाग खराब करने वाला है। इस वीडियो को देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले का है जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक पति ने पत्नी को इस बात पर जमकर पीटा, क्योंकि उसने शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए। इस वीडियो को उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले का बताया जा रहा है। इसमें आप देख सकते हैं एक नशेड़ी पति अपनी पत्नी को बुरी तरह से मारता हुआ दिखाई पड़ रहा है। इस वीडियो को थाना कोतवाली भिनगा के मछरिहवा गांव का बताया जा रहा है। जहाँ पत्नी ने पति को नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो इस बात से नाराज होकर हैवान पति पत्नी की डंडों से पिटाई कर रहा है। इस दौरान रोती हुई पत्नी रहम की भीख मांगते हुए कह रही है कि ''उसने सिर्फ जेब से 10 रुपए निकाले हैं।''

इस दौरान रोते हुए बच्चों की भी आवाज आ रही है जिन्होंने इस घटना का वीडियो बनाया है। इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और इस पर दिल दहला देने वाले रिएक्शन आ रहे हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का खून खौल रहा है और लोग उत्तर प्रदेश पुलिस से इस आदमी के खिलाफ एक्शन लेने के लिए कह रहे हैं।

हिमंत सरमा ही होंगे असम के अगले सीएम, विधायक दल की बैठक में हुआ फैसला

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज़ चेतन सकारिया के पिता का कोरोना से निधन

Apple यूजर्स के लिए बड़ी खबर, IOS पर XcodeGhost मालवेयर का अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -