होटल में परोस रहे थे शराब, अब पकड़ाए
होटल में परोस रहे थे शराब, अब पकड़ाए
Share:

पटना : यूं तो बिहार में शराबबंदी कर दी गई है। राज्य में शराब का विक्रय नहीं हो रहा है लेकिन इसके बाद भी दबे छुपे तरीके से यहां की होटलों और रेस्टोरेंअ्स में शराब परोसी जा रही है। जी हां, जब उत्पाद विभाग का दल यहां के चंद्रलोग होटल में पहुंचा तो होटल में शराब की बोतलें देखकर हैरान रह गया। यहां पर ग्राहकों को शराब परोसी जा रही थी। जब विभाग ने जांच की तो यहां बार में कई विदेशी ब्रांड्स की शराब मिली।

दल ने होटल का एक कमरा,रसोई घर और स्टोर रूम सील कर दिया। रक्षाबंधन के बाद दल द्वारा पूरे होटल को सील कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं पुलिस ने शराब के विक्रय के आरोप में होटल के मैनेजर रजनीश , मोहम्मद रिजवान, वेटर सोनू, लक्ष्मण घेवाली और राजेंद्र राय को पकड़ लिया है। अब पुलिस पकड़े गए लोगों से आबकारी थाने में पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर होटल मालिक राकेश कुमार राका को पुलिस तलाश रही है।

उसके ठिकानों पर पुलिस ने छापे मारे लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस उसे तलाश कर रही है। दरअसल दल ग्राहक के तौर पर कमरा बुक करवाने पहुंचा। उन्हें 46 नंबर कमरा दिया गया। दल में से एक कर्मचारी ने रात्रि में शराब की मांग की। ऐसे में दल को विदेशी शराब की एक बोतल दी गई ंइस बोतल पर यूपी मेड लिखा था। ऐसे में आरोपियों को पकड़ लिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -