अपनी बेटी की पहली फिल्म देखकर इमोशनल हुई पूजा बेदी, शेयर की फोटोस
अपनी बेटी की पहली फिल्म देखकर इमोशनल हुई पूजा बेदी, शेयर की फोटोस
Share:

फिल्म जवानी जानेमन 31 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है. फिल्म की स्क्रीनिंग भी रखी गई थी. फिल्म में सैफ अली खान, अलाया फर्नीचरवाला और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. अलाया इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. उनकी मां पूजा बेदी ने ये फिल्म देखी.

पूजा बेदी को बेटी की फिल्म बहुत पसंद आई. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- बहुत इमोशनल. कास्ट एंड क्रूं और फैमिली संग जवानी जानेमन देखी. मैं बहुत हंसी. रोने लगी. फिल्म देख बहुत सारे इमोशंस से भर गई हूं. अपनी बेटी को बिग स्क्रीन पर देखकर क्या शानदार फीलिंग है. क्राफ्ट के प्रति उसका दिल और कमिटमेंट बहुत साफ है. थैंक्यूं jay shewakramani. इसी के साथ पूजा बेदी ने फिल्म स्क्रीनिंग फोटोज भी शेयर की.

बता दें  कि अलाया अपनी मां पूजा बेदी से काफी करीब हैं. एक इंटरव्यू में अलाया ने अपने पेरेंट्स के तलाक पर बात की. अलाया ने कहा- 'उस वक्त मैं सिर्फ 5 साल की थी. और इस सब के बारे में मुझे कुछ खास याद नहीं है. उसके बाद का तो याद है. अलाया ने अपने पेरेंट्स के तलाक पर बात करते हुए कहा- 'उस वक्त मैं सिर्फ 5 साल की थी. और इस सब के बारे में मुझे कुछ खास याद नहीं है. उसके बाद का तो याद है.' अलाया पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला की बेटी हैं.  पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला की शादी 1994 में हुई थी और दोनों 2003 में अलग हो गए थे. जवानी जानेमन अलाया की डेब्यू फिल्म है.

अक्षय-धनुष संग बनेगी सारा की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

कोरोना वायरस से डरी सनी लियोनी, मास्क पहने आई नजर

सैफ अली खान ने खोले तैमूर के राज, एक्टर ने बताया करीना की वजह से बिगड़ रहे है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -