खिलजी बनने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगाएंगे रणवीर सिंह!
खिलजी बनने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगाएंगे रणवीर सिंह!
Share:

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की हिस्टोरिकल फ़िल्म पद्मावती में रणवीर सिंह अपने किरदार अलाउद्दीन खिलजी के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है। गौरतलब है कि फिल्म बाजीराव मस्तानी में पेशवा बाजीराव बनने के लिए रणवीर ने अपने बालों का बलिदान दिया था, मगर खिलजी बनने के लिए रणवीर ऐसा बलिदान दे रहे हैं, जो उनके चेहरे की मुस्कान काम करने के लिए काफी है। 

बता दें, अभिनेता रणवीर मस्ती के जीना बेहद पसंद है। अपनी फिल्म बेफिक्रे में भी वह बहुत बेफिक्र नज़र आये है। लेकिन, फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी के रोल के लिए रणवीर गंभीर होने वाले हैं। वैसे भी रणवीर अपने किरदार में खुद को ढालकर किरदार निभाते हैं। फ़िल्म गम्भीर हो या फिर हंसमुख, वे उस दौरान उसी मूड में चले जाते हैं।

जानकारी के अनुसार, जब रणवीर फ़िल्म बेफ़िक्रे की शूटिंग कर रहे थे तो वो इस वजह से एन्जॉय करते थे, क्योंकि यह फ़न लविंग फ़िल्म थी। बाजीराव से जुड़े क़रीबी सूत्र बताते हैं कि सेट से उनके पेरिस अपार्टमेंट की दूरी अधिक नहीं थी।

लिहाज़ा वो उस दौरान पूरी मस्ती में रहते थे, ताकि फ़िल्म की शूटिंग में उनकी मस्ती नज़र आये। रणवीर ने खुलासा किया कि मैं जब गम्भीर फ़िल्म करता हूं, तो मैं संजीदा हो जाता हूं, जैसा मैं आजकल हूं, क्योंकि 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहा हूं।

मैं किरदार में घुस जाने में विश्वास करता हूं।  रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फ़िल्म 'बेफ़िक्रे' 9 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है।

विज्ञापन से मिला 'हानिकारक बापू' का आइडिया: अमिताभ भट्टाचार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -