आखिर किस बात पर अक्षय कुमार बोले- 'जितनी कामयाबी-इज्जत है, सब निकल जाएगी'

आखिर किस बात पर अक्षय कुमार बोले- 'जितनी कामयाबी-इज्जत है, सब निकल जाएगी'

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी चिरपरिचित अंदाज के लिए काफी फेमस है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार बीते काफी समय से सोशली मैसेज वाली फिल्में कर रहे हैं और फिर चाहे वह टॉयलेट एक प्रेम कथा हो, पैडमेन हो या फिर मिशन मंगल. अब एक इंटरव्यू में अक्षय से हाल ही में यह पूछा गया कि क्या इस तरह की फिल्में करने से वो टाइपकास्ट होने को लेकर चिंतित हैं? तो सवाल के जवाब में अक्षय ने मजेदार जवाब दिया. 

एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार और विद्या बालन द्वारा इस सवाल पर मजेदार रिस्पॉन्स दिया गया. विद्या बालन ने कहा कि- "मुझे लगता है कि अक्षय की अगली फिल्म उन्हें टाइपकास्ट कर देगी, जो कि हाउसफुल 4 होने वाली है. साथ ही मुझे लगता है कि इस फिल्म में सबसे बड़ा सोशल मैसेज होगा."  

साथ ही अक्षय ने कहा कि- "जितनी कामयाबी, इज्जत है वो सब निकल जाएगी हाउसफुल 4 में." बता दें कि अक्षय कुमार अलग-अलग जॉनर की फिल्में करने के लिए खूब जाने जाते हैं. अक्षय आसानी से खुद को हर जॉनर में फिट करने में माहिर हैं. वे कॉमेडी, एक्शन, इमोशनल, मसाला, रोमांस हर तरह की फिल्मों में खुद को सहज महसूस करते हैं. उनकी आगामी फिल्म हॉउसफुल 4 ही होगी. 

बड़ी फिल्मों के कारण एक बार फिर बदली Made in China की रिलीज़ डेट

शिल्पा शेट्टी ने शुरू की 'निकम्मा' की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

मॉडलिंग के साथ-साथ एक्टिंग भी कर चुकी हैं आदित्य रॉय कपूर की गर्लफ्रेंड, जानें खास बातें

न्यूयॉर्क होटल में जब ऋषि कपूर को लोगों ने समझ लिया वेटर..