इन देशों में भी होगी अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज़
इन देशों में भी होगी अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज़
Share:

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पैडमैन' का सभी  को बेसब्री से इंतज़ार है. इसफिल्म की चर्चा जोरों शोरों से चल रही हैं. हर तरफ पैडमैन चैलेंज चल रहा है और हर सेलिब्रिटी इस पर काम भी कर रहा है. ये फिल्म सभी के लिए कितनी खास है ये तो आप जान ही सकते हैं. इस फिल्म ने आने पहले से एक रिकॉर्ड कायम किया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दे भारत में रिलीज़ के साथ-साथ ये और भी कई देशों में रिलीज़ होने वाली है. जैसे रूस, आइवरी कोस्ट और इराक में भी उसी दिन रिलीज़ की जाएगी जिस दिन भारत में हो रही है.

इस बात की जानकारी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बता दे इस फिल्म की फिल्म को प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ही हैं. इन देशों के साथ साथ ट्विंकल ने अपने ट्वीट में ये भी कहा कि ये फिल्म एक साथ 50 देशों में रिलीज़ की जाएगी. ये फिल्म कितनी बड़ी फिल्म है ये आप सोच ही सकते हैं. इस फिल्म के बारे में आप भी जानते ही हैं कि ये फिल्म एक असल शख्स पर आधारित है जिसे असली पैडमैन कहा जाता है.

फिल्म का सभी को बहुत इंतज़ार हैं और यकीन है ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है. जानकारी के लिए बता दे, फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार में नज़र आने  वाली है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 9 फरवरी को दर्शायी जाएगी.

रणबीर और आलिया हो सकते है एक

बाहुबली बनने से रजनीकांत हुए लेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -