'रुस्तम' ने की शूटिंग पूरी.....
'रुस्तम' ने की शूटिंग पूरी.....
Share:

बता दे की अभी पूर्व में ही बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' के कुछ शानदार पोस्टर रिलीज हुए थे तथा अब सुनने में आ रहा है की सवा दो महीने ही हुए हैं कि अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी खत्म कर ली है। इसमें वे एक नेवल ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले है. अक्षय की यह फिल्म 'रुस्तम' जो की एक पीरियड फिल्म है।

तथा पूर्व में अक्षय ने अपनी इस फिल्म के पोस्टर के साथ में अभिनेता अक्षय कुमार ने एक मैसेज भी किया था जिसमे लिखा था कि, 'गुनाह का जूनून' तथा इसी प्रकार से फिल्म के दूसरे अन्य पोस्टर में अक्षय कुमार, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता दिखाई दिए थे. पोस्टर में अक्षय ने नेवल ऑफिसर की वर्दी पहनी है. इस फिल्म में अभिनेत्री इलियाना और ईशा का लुक भी कुछ अलग देखने को मिला है। 

अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म एक थ्रिलर है जिसका निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है। ये उनकी पहली फिल्म है। फिल्म का निर्माण नीरज पांडे ने किया है जिनके साथ अक्षय "स्पेशल 26’ और "बेबी’ में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता भी दो प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -