मोदी की प्रचंड जीत, अक्षय कुमार ने इस अंदाज में दी बधाई
मोदी की प्रचंड जीत, अक्षय कुमार ने इस अंदाज में दी बधाई
Share:

बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की शानदार जीत के बाद  बॉलीवुड सितारों ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी है. इस कड़ी में धर्मेंद्र, अजय देवगन, वरुण धवन, हेमा मालिनी समेत कई सितारों का नाम शामिल रहा हैं. वहीं इन सभी सितारों के बाद अब सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी पीएम मोदी की जीत को ऐतिहासिक बताया है और उन्हें दूसरा कार्यकाल शुरू करने के लिए उन्होंने बधाइयां दी हैं.

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक जीत के लिए दिल से बधाई. साथ ही राष्ट्र को आगे बढ़ाने और वैश्विक पटल पर लाने के आपके सभी प्रयासों को स्वीकार किया गया है. दूसरे सफल कार्यकाल के लिए आपको मेरी तरफ ढेर सारी शुभकामनाएं.

आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने भी पीएम मोदी की बधाई दी थी. उन्होंने लिखा था कि, ''प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को निर्णायक जीत पर हार्दिक-हार्दिक बधाई. हम एक मजबूत भारत के लिए आपके साथ खड़े हुए हैं.'' दूसरी ओर अक्षय के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे इन दिनों हाउसफुल 4 की शूटिंग में बिजी हैं और इसमें उनके अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कीर्ति खरबंदा जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. वहीं हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने गुड न्यूज फिल्म की शूटिंग भी कंप्लीट की है. 

बंगाली फिल्मों के महानायक थे तपन चटर्जी, 72 की उम्र में हुआ था निधन

तो करीना कपूर ने हाथ पर बनवा लिए हैं टैटू!

'दरबार' में रजनीकांत के साथ अहम सीन शूट करेंगे सुनील शेट्टी

वेब शो Mirzapur Season 2 को लेकर आई नई जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -