साइको किलर बनना चाहते हैं अक्षय कुमार, बताई दिल की इच्छा
साइको किलर बनना चाहते हैं अक्षय कुमार, बताई दिल की इच्छा
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार को आप सभी जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में देखने के लिए तैयार हो जाइए. इस फिल्म के लिए वह खूब बेताब हैं और वह इस फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं. ऐसे में हाल ही में अक्षय ने कहा कि वह सिल्वर स्क्रीन पर साइको किलर का किरदार निभाना चाहते हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इस बारे में खुलासा किया है. आपको पता हो अक्षय की साल 2019 में 'केसरी', 'हाउसफुल 4', 'मिशन मंगल' और 'गुड न्यूज' जैसी सुपरहिट फिल्में प्रदर्शित हो चुकीं हैं और अब अक्षय कुमार जल्द फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग उन्होंने खत्म कर ली है.

वहीं इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग कर रहे हैं और अक्षय जल्द ही पृथ्वीराज चौहान की बायॉपिक में भी नजर आने वाले हैं जिसकी पूजा की तस्वीरें कुछ समय पहले तेजी से वायरल हुईं थीं. मिली जानकारी के मुताबिक 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग के तुरंत बाद अक्षय, डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग भी शुरू कर देंगे और इस फिल्म में वह दमदार किरदार को निभाने के लिए तैयार हैं.

बीते दिनों ही अक्षय ने अपनी फिल्मों के बारे में बात की और कहा कि, ''वह डिप्रेशन जैसे बेहद गंभीर विषय पर फिल्म बनाना चाहते हैं.'' इसी के साथ अक्षय का मानना है कि, ''डिप्रेशन भारत देश की सबसे बड़ी समस्या बन गई है. अक्षय एक और जॉनर को भी एक्सप्लोर करना चाहते हैं और वह जॉनर है साइको किलर का. अक्षय ने कहा, 'मैं साइको किलर वाले जॉनर को ट्राय करना चाहता हूं.''

फैशन इंडस्ट्री में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी लिंगभेद, रंगभेद और स्टीरियोटाइप पर चलाई कैंची

'छपाक' के स्क्रिप्ट का मामला पंहुचा बॉम्बे हाइकोर्ट, डायरेक्टर ने कहा-कॉपीराइट का दावा नहीं...

ऑटो में मस्ती करते नजर आये कार्तिक आर्यन, स्टार बनने के बाद भी पसंद है सादगी भरी जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -